ads

Ola Electric के S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी में होगी देर, जानिए कारण

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) के कुछ समय पहले ही लॉन्च हुए S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के पहले बैच की डिलीवरी में कुछ देरी होगी। पहले यह डिलीवरी इसी महीने के अंत तक होने वाली थी, पर अब इसे टाल दिया गया है। अब यह डिलीवरी 15 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच होगी। कंपनी ने डिलीवरी में होने वाली इस देरी के बारे में उन सभी ग्राहकों को एक मेल भेजा है, जिन्होंने ई-स्कूटर की एडवांस बुकिंग कर रखी है। इस मेल में कंपनी ने ग्राहकों से माफी भी मांगी और आश्वासन दिया कि ग्राहकों को जल्द से जल्द स्कूटर डिलीवर किए जाएंगे।

डिलीवरी में देरी का कारण

एक रिपोर्ट के अनुसार सेमीकंडक्टर चिप्स की वैश्विक कमी के कारण ओला इलेक्ट्रिक को अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी को अगले महीने तक टालना पड़ा है। कोरोना महामारी की वजह से दुनियाभर में सेमीकंडक्टर चिप्स के प्रोडक्शन में कमी आ गई है और इसी वजह से इनसे जुड़े दूसरे प्रोडक्शन कारोबारों की रफ्तार भी धीमी पड़ी है।

screenshot_2021-11-10_ola_s1_and_s1_pro_electric_scooter.png

यह भी पढ़े - आज से चला सकेंगे Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, इन 4 शहरों में शुरू हुई टेस्ट राइड

अब अगले महीने होगी डिलीवरी

कंपनी ने अपने मेल में ग्राहकों को जल्द से जल्द उनके एडवांस बुकिंग किए हुए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी करने का आश्वासन दिया है। इसी साल 15 अगस्त को लॉन्च हुए इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ज़बरदस्त एडवांस बुकिंग मिली थी। कंपनी ने इन दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के लिए अंतिम भुगतान की विंडो 10 नवंबर रखी थी। उसी तारीख से कंपनी ने बेंगलुरु, दिल्ली, अहमदाबाद और कोलकाता में ग्राहकों के लिए टेस्ट राइड भी शुरू की थी। इसके बाद कंपनी ने 19 नवंबर को पांच और शहरों मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद, कोच्चि और पुणे में टेस्ट राइड शुरू की। कंपनी इसी महीने के अंत से S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू करने वाली थी, पर सेमीकंडक्टर चिप्स की वैश्विक कमी के कारण उन्हें डिलीवरी डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। अब इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को 15 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच डिलीवर किया जाएगा।

यह भी पढ़े - आ रही है Ola की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक, कीमत हो सकती है इतनी



Source Ola Electric के S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी में होगी देर, जानिए कारण
https://ift.tt/3qYmnKh

Post a Comment

0 Comments