ads

Mahindra XUV700 ग्लोबल NCAP टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग के साथ बनी भारत की सबसे सुरक्षित कार

नई दिल्ली। भारतीय वाहन निर्माता कंपनी की कुछ समय पहले ही लॉन्च हुई महिंद्रा एक्सयूवी 700 ने त्यौहारी सीज़न में अब तक 75,000 की बम्पर बुकिंग पाकर शानदार प्रदर्शन किया था। अब इस भारतीय एसयूवी ने एक और कमाल कर दिखाया है। वाहनों की सेफ्टी की जांच करने वाले ग्लोबल NCAP (New Car Assessment Program) टेस्ट में महिंद्रा एक्सयूवी 700 ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 स्टार रेटिंग हासिल की है। इस टेस्ट में महिंद्रा एक्सयूवी 700 ने कम्बाइंड सेफ्टी के पैमाने पर 66 में से 57.69 स्कोर और चाइल्ड सेफ्टी के पैमाने पर 49 में से 41.65 स्कोर के साथ दोनों पैमानों पर उच्चतम स्कोर हासिल किया। साथ ही इसे अडल्ट सेफ्टी के पैमाने पर 17 में से 16.03 उच्चतम स्कोर हासिल हुआ। इसके साथ ही महिंद्रा एक्सयूवी 700 भारत की सबसे सुरक्षित कार बन गई है। महिंद्रा ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके भी शेयर की।

यह भी पढ़े - नए अवतार में आ रही है Maruti Suzuki Vitara Brezza, हाइब्रिड सिस्टम के साथ एडवांस फीचर्स से होगी लैस

भारतीय कार के लिए अब तक की सबसे अच्छी रेटिंग

ग्लोबल NCAP टेस्ट में महिंद्रा एक्सयूवी 700 को मिली 5 स्टार रेटिंग अब तक किसी भी भारतीय कार को मिली सबसे ज़्यादा रेटिंग है। इसके साथ ही महिंद्रा की यह एसयूवी 5 स्टार रेटिंग वाली पहली फुल साइज़ भारतीय एसयूवी भी बन गई है।

यह भी पढ़े - लोग जमकर खरीद रहे हैं ये सस्ती SUV गाड़ियां, दमदार सेफ्टी के साथ देती हैं 24Km तक का माइलेज

महिंद्रा एक्सयूवी 700 के सेफ्टी फीचर्स

महिंद्रा एक्सयूवी 700 में सेफ्टी के लिए 7 एयरबैग, लेटेस्ट जनरेशन इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम फीचर, कॉर्नरिंग लैंप, 360-डिग्री कैमरा, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, फ्रंट कोलिशन वॉर्निंग, ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, स्मार्ट पायलट असिस्ट, हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। ये सभी फीचर्स महिंद्रा एक्सयूवी 700 को भारत की सबसे सुरक्षित कार बनाते हैं।

screenshot_2021-11-11_mahindra_xuv_700.png

यह भी पढ़े - इस शानदार SUV पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, होगी पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत



Source Mahindra XUV700 ग्लोबल NCAP टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग के साथ बनी भारत की सबसे सुरक्षित कार
https://ift.tt/3C3lT7K

Post a Comment

0 Comments