ads

नए अवतार में आ रही है Kia की किफायती एसयूवी Niro, टीज़र में दिखी पहली झलक

नई दिल्ली। साउथ कोरियाई कार निर्माता कंपनी किआ (Kia) इस हफ्ते गुरुवार को अपनी सेकेंड जनरेशन एसयूवी नीरो (Niro) को पेश करने जा रही है। कंपनी इस कार के ज़रिए मार्केट में स्थायी गतिशीलता समाधान प्रदाता (Sustainable Mobility Solutions Provider) उपलब्ध कराएगी। इस एसयूवी को सियोल मोबिलिटी शो में पेश किया जाएगा।

किआ का महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट

सेकेंड जनरेशन नीरो, किआ के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार है। 2016 के नीरो स्टैंडर्ड एडिशन ने लॉन्चिंग के बाद से यूके में 61,000 यूनिट्स की बिक्री की है। साथ ही कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार ई-नीरो भी कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हुई है। ऐसे में सेकेंड जनरेशन नीरो से कंपनी को बहुत उम्मीदें हैं।

kia_niro_2022.png

यह भी पढ़े - Kia EV9: पेश हो गई किआ की नई इलेक्ट्रिक एसयूवी कार, सिंगल चार्जिंग में 482 Km की ड्राइविंग रेंज और 30 मिनट में होगी चार्ज

डिज़ाइन

टीज़र में पेश की गई सेकेंड जनरेशन नीरो के लुक से पता चलता है कि कंपनी ने इस कार को पूरी तरह से एसयूवी-स्टाइल डिज़ाइन दी है। साथ ही इसकी डिज़ाइन में इको-फ्रेंडली तौर-तरीकों पर खास ध्यान दिया गया है। कंपनी की तरफ से इसमें नई ग्रिल और नए डिज़ाइन के फ्रंट एंड का इस्तेमाल होगा। साथ ही नए इंटीरियर लेआउट के साथ सेंट्रल कंसोल, सिंगल-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और वाइड-फॉर्मेट ट्विन-स्क्रीन डैशबोर्ड भी किआ की इस नई एसयूवी में देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े - शानदार माइलेज और फीचर्स के चलते धड़ल्ले से बिक रही है यह SUV, 10 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने अब तक खरीदी यह गाड़ी



Source नए अवतार में आ रही है Kia की किफायती एसयूवी Niro, टीज़र में दिखी पहली झलक
https://ift.tt/3qZO7Oz

Post a Comment

0 Comments