ads

लॉन्च से पहले लीक हुआ Kia की 7 सीटर कार का इंटीरियर, तस्वीर में देखें इस MPV में क्या है खास

नई दिल्ली। किआ (Kia) की जल्द ही लॉन्च होने वाली 7 सीटर Kia KY (Carens) की लॉन्चिंग से पहले ही इसके इंटीरियर की तस्वीर लीक हो गई है। लीक हुई तस्वीर से इस नई कार के इंटीरियर की कई खास बातें और फीचर्स पता चलते हैं।

आकर्षक इंटीरियर और बेहतरीन फीचर्स

लीक हुई तस्वीर के अनुसार Kia KY (Carens) में यूनिक डैशबोर्ड लेआउट देखने को मिलेगा, जिसकी साइज़ बड़ी और फ्रंट विंडशील्ड की ओर होगी। फुल टच स्क्रीन सिस्टम के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पूरी तरह से डिजिटल है और इसकी आउटलाइन अलग है। कंपनी की तरफ से इस कार में ऑडियो कंट्रोल, वॉयस कमांड, मल्टीफंक्शन बटन, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और किआ के यूवीओ कनेक्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ ही वायरलैस चार्जिंग, एसी कंट्रोल सिस्टम, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, 7 सीट कॉन्फिगरेशन, वन टच टम्बल डाउन, एसी वेंट्स, कप होल्डर, तीनों सीटिंग रो के लिए सॉफ्ट-टच इनपुट जैसे बेहतरीन फीचर्स इस कार में मिलेंगे।

यह भी पढ़े - Hyundai Ioniq 5: भारत आ रही है यह दमदार इलेक्ट्रिक कार, 481 Km की ड्राइविंग रेंज और 18 मिनट में होगी चार्ज

इंजन और गियरबॉक्स

Kia KY (Carens) में 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन के ऑप्शंस उपलब्ध होंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस कार में Seltos की ही तरह 113.43bhp पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट होगा। साथ ही Seltos की ही तरह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलने की भी संभावना है।

कब हो सकती है लॉन्च?

Kia KY (Carens) को पहली बार अगले महीने 16 दिसंबर को पेश किया जाएगा। लॉन्चिंग की बात की जाए तो यह कार अगले साल यानि की 2022 के फरवरी या मार्च के आसपास लॉन्च हो सकती है।

यह भी पढ़े - Motor Insurance Tips: भूलकर भी न करें ये गलतियां वरना कार इंश्योरेंस क्लेम हो जाएगा रिजेक्ट, जानें खास बातें

भारत में होगा निर्माण

Kia KY (Carens) का निर्माण भारत में किया जाएगा। इसके बाद इस कार को अन्य देशों में भी एक्सपोर्ट किया जाएगा।



Source लॉन्च से पहले लीक हुआ Kia की 7 सीटर कार का इंटीरियर, तस्वीर में देखें इस MPV में क्या है खास
https://ift.tt/32w1snX

Post a Comment

0 Comments