ads

जब Fan का फोन छीनकर यूं भागे John Abrahim, जमकर वायरल हो रहा Video

अपनी एक्टिंग औऱ दमदार पर्सनेलिटी से जॉन अब्राहिम ने लाखों लोगों को अपना फैन बना डाला है। फिटनेस स्टार कहे जाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम हमेशा से ही फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं फिर चाहे बात उनकी एक्टिंग की हो या फिर दरियादिली की। बता दें कि जॉन इंडस्ट्री से हटकर कई बार सोशल इवेंट्स में भी दिखाई दे चुके हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने सोशल कॉज के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।

हाल ही में जॉन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जॉन अचानक ही अपने एक फैंन का मोबाइल छीन लेते हैं और उसे लेकर आगे चले जाते हैं।

जॉन अब्राहम के वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़के स्कूटी पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं एक लड़का मोबाइल के फ्रंट कैमरे से जॉन का वीडियो बना रहा होता है। तभी जॉन उसके पास से गुजरते हुए उनका मोबाइल छीन लेते हैं। एक्टर की इस हरकत पर पहले तो वो लड़के काफी हैरान हो जाते हैं। फिर जब जॉन उनके मोबाइल पर बन रहे वीडियो में एक छोटा सा मैसेज रिकॉर्ड किया तो खुश हो जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss फेम उर्फी जावेद को डेट कर चुका है इस सीरियल का Star, जानिए यहां

जॉन अब्राहम कहते हैं, 'नमस्ते, तुम लोग ठीक हो? ये मेरा दोस्त है।' इसके बाद उन्होंने वो फोन फैन को वापस सौंप दिया। आपको बता दें के जॉन का ये वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा गया है। इस पर कमेंट कर लगातार फैंस जॉन की दरियादिली और तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दिव्या खोसला लीड रोल करती दिखेंगी। यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ेः द कपिल शर्मा' शो पर खुली कार्तिक आर्यन की पोल, फिल्में हिट कराने के लिए करते हैं ये काम

बता दें के ये मूवी साल 2018 में आई 'सत्यमेव जयते 2' की अगली कड़ी है जो कि एक एक्शन फिल्म है। इसमें जॉन ने न्याय के लिए लड़ने वाले शख्स का रोल प्ले किया है, जो सिस्टम को साफ करने के लिए भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। फिल्म में जॉन डबल रोल में दिखाई देने वाले हैं।



Source जब Fan का फोन छीनकर यूं भागे John Abrahim, जमकर वायरल हो रहा Video
https://ift.tt/3nuwJzw

Post a Comment

0 Comments