ads

Bounce Infinity : इस तारीख को लॉन्च होगी ये नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola को देगी कड़ी टक्कर

इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेग्मेंट में जल्द ही एक और नए प्लेयर की एंट्री होने जा रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंटल स्टार्टअप कंपनी Bounce ने घोषणा की है कि वो अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर Infinity को अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च करेगी। जानकारी के अनुसार इस स्कूटर को आगामी 2 दिसंबर को बाजार में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी 2022 की शुरुआत से शुरू कर सकती है। हालांकि इसके बारे में स्पष्ट रूप से इसके लॉन्च के समय ही पता चलेगा। बेंग्लुरु बेस्ड ये कंपनी अब तक टू-व्हीलर रेंटल बिजनेस में थी, लेकिन अब कंपनी अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने 22 मोटर्स का अधिग्रहण किया था, जिसमें भिवाड़ी, राजस्थान स्थित मैन्युफैक्चरिंग यूनिट भी शामिल है।

महज 499 रुपये में बुक करें स्कूटर:

Bounce Infinity इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग भी इसके लॉन्च के दिन से शुरू हो जाएगी, जबकि डिलीवरी अगले साल शुरू होने वाली है। स्कूटर के लिए बुकिंग राशि 499 रुपये तय की गई है। इस स्कूटर को कंपनी बिना बैटरी के भी पेश कर रही है, यानी ग्राहक बिना बैटरी के भी इसे खरीद सकते हैं और अपने अनुसार इसमें बैटरी का इस्तेमाल कर ड्राइव कर सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि उसका इलेक्ट्रिक स्कूटर मेड इन इंडिया है। जैसा हमने बताया कि ये स्कूटर 'बैटरी एज ए सर्विस' विकल्प के साथ भी उपलब्ध है, यह ग्राहकों को बिना बैटरी के स्कूटर खरीदने की अनुमति देता है। यह विकल्प बैटरी से लैस वाहन की खरीद के मुकाबले स्कूटर को कम से कम 40% अधिक किफायती बनाता है।

इसके अलावा ग्राहक रेगुलर इलेक्ट्रिक वाहनों की तरह बैटरी पैक के साथ स्कूटर भी खरीद सकते हैं। इसमें एक स्मार्ट, रिमूवेबल ली-आयन बैटरी शामिल होगी, जिसे ग्राहक अपनी सुविधा और आवश्यकता के अनुसार निकाल और चार्ज कर सकेंगे। फिलहाल कंपनी ने इस स्कूटर के मैकेनिज्म, तकनीक और ड्राइविंग रेंज इत्यादि के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। बाजार में आने के बाद ये स्कूटर मुख्य रूप से Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर दे सकती है।



Source Bounce Infinity : इस तारीख को लॉन्च होगी ये नई इलेक्ट्रिक स्कूटर, Ola को देगी कड़ी टक्कर
https://ift.tt/30HsV4Y

Post a Comment

0 Comments