ads

दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, कई दिनों में पूरा हुआ था शूट

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट सेक्सेसफुल फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कुछ क्रिटिक्स ने इसे संजय लीला भंसाली की सबसे बेहतरीन फिल्म (Best film of Sanjay Leela Bhansali) बताया था। फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer singh) , दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने जबरदस्त एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के सीन करना दीपिका और रणवीर के लिए कितना मुश्किल भरा था। ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि दीपिका के लिए कौन सा सीन करना सबसे मुश्किल रहा था। इसके बारे में खुद दीपिका ने बताया था।

रणवीर की चर्चा चारों ओर रही थी

इसके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार की चर्चा चारों ओर रही थी। निगेटिव रोल में खिलजी का किरदार, हिंदी सिनेमा में अब तक का ऐतिहासिक रोल है। इसे रणवीर ने बखूबी निभाया था। इस रोल के लिए रणवीर ने एक लेटर लिखकर संजय लीला भंसाली का शु‌क्रिया भी अदा किया था।

आपको बता दें कि 'पद्मावत' तमाम विरोध और प्रदर्शन के बाद हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा के साथ ये फिल्म देशभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने इस देशव्यापी बंद का ऐलान किया था। इस विरोध के चलते गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और गोवा में सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म नहीं दिखाने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ की गलियां, किताबी किरदार,...और ऐसे रेखा ही बन गईं 'उमराव जान'



Source दीपिका पादुकोण के लिए सबसे मुश्किल और चैलेंजिंग था 'पद्मावत' का ये सीन, कई दिनों में पूरा हुआ था शूट
https://ift.tt/3BWSTOF

Post a Comment

0 Comments