ads

जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लाखों करोड़ों चहाने वाले हैं। शाहरुख खान के ये फैंस किसी भी अच्छी या बुरी परिस्थिति में हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं और इस बात का नमूना बॉलीवुड के बैडमैन गुलशन ग्रोवर (Bollywood's badman Gulshan Grover) देख ही चुके हैं। खुद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था।

shahrukh_gulshan1.jpg

विलन की भूमिका निभाते आ रहे हैं

दरअसल गुलशन ग्रोवर अब तक फिल्मों में विलन की भूमिका निभाते आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म के एक सीन के लिए उन्हें शाहरुख खान को पीटना था। उस सीन के लिए गुलशन ने शाहरुख खान कि वो पिटाई लगाई कि लोगों ने उसे सच समझ लिया। लोगों को लगा कि वो शाहरुख सच में पीट रहे हैं। फिर इस बात का उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा।

गुलशन ग्रोवर एक शो में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि एक सीन के लिए शाहरुख खान को पीटने के लिए उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि एक इंटेरनेशनल ट्रिप के लिए गुलशन ग्रोवर को सिंगल डे का वीजा चाहिए था। लेकिन इस सीन के बाद उनका वीजा रद्द हो गया था।

यह भी पढ़ें: इसलिए माधुरी दीक्षित ने अनिल कपूर से बना ली थी दूरी, साथ काम न करने की भी खाई थी कसम

shahrukh_gulshan2.jpg

आपने शाहरुख खान को मारा था

गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि उस सीन के बाद वो कुछ महिला अधिकारी के पास गए और एक दिन का वीजा देने के लिए कहा। लेकिन उनमें से एक महिला अधिकारी ने मेरी तरफ देखा और कहा, ‘मैं तुम्हें वीजा नहीं दूंगी। गुलशन ग्रोवर ने जब इस बात का कारण जाना तो वो पूरी तरह से हैरान रह गए। दरअसल उस महिला अधिकारी ने उन्हें जवाब देते हुए कहा था कि ‘आपने फिल्म में शाहरुख खान को मारा था। आप मुझे पसंद नहीं हो। इसलिए आपको वीजा नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: जब भरी महफिल में दीपिका पादुकोण ने शेयर किए रणवीर सिंह के बेडरूम सीक्रेट, जानकर चौंक जाएंगे आप !

शाहरुख खान की बहुत दीवानी हैं

जिसके बाद मैंने उन्हें समझाने की कोशिश की कि शाहरुख मेरे भाई हैं और वो फिल्म का एक सीन था मैंने उन्हें असल जिंदगी में नहीं पीटा है। गुलशन ग्रोवर ने बताया कि ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि मोरक्को की लड़कियां शाहरुख की और बॉलीवुड फिल्मों की बहुत दीवानी हैं।



Source जब बैडमैन गुलशन ग्रोवर को शाहरुख खान को पीटना पड़ा भारी, भुगतना पड़ा था ये खामियाजा
https://ift.tt/3cwZHbN

Post a Comment

0 Comments