ads

सैफ अली खान ने इस किसिंग सीन को बताया अब तक का सबसे खराब किस

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी इन दिनों अपनी फिल्म बंटी और बबली को लेकर चर्चा में हैं। ये दोनों सेलेब्स अपने कास्ट समेत फिल्म के प्रमोशन में पूरी मेहनत से जुटे हुए हैं। इनके प्रमोशन के दौरान कई किस्सें निकलकर सामने आ रहें हैं। जिनमें से एक किस्सा यह भी है।

एक वीडियो के माध्यम से सैफ ने बताया कि रानी मुखर्जी के साथ उनका एक किसिंग सीन अब तक का सबसे बुरा अनुभव रहा है। दरअसल ये दोनों फिल्म हम तुम के बारे में बात कर रहे थे। इस फिल्म में रानी और सैफ एक लिप लॉक सीन करते नजर आए थे।

यह भी पढ़ें जिस पार्टी में जाने से मना कर रहे थे सिद्धांत चतुर्वेदी, उसकी वजह से ही मिली थी गली बॉय, जाने पूरा मामला

सैफ ने बताया कि इस सीन से पहले रानी बुरी तरह डरी हुईँ थी। जब सैफ सेट पर पहुंचे तो रानी ज्यादा प्रोटेक्टिव बनते हुए उनसे तरह तरह के सवाल कर रहीं थी। सैफ ने यहां तक बताया कि रानी ने उनसे चुपके के से कहा था कि वे मेकर्स से कह दें कि वे इस सीन को करने के लिए कम्फर्टेबल नहीं हैं।

लेकिन सैफ ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया। उन्होनें कहा कि मेरे बॉस ने मुझे सीन करने के लिए कहा है इसीलिए मैं उन्हें मना नहीं कर सकता। इसके बाद रानी को जैसे तैसे इस सीन को फिल्माना पड़ा। इसके बाद सैफ ने इस सीन को सबसे बुरा अनुभव करार दिया।

यह भी पढ़ें सोनू सूद को भाई क्यों बुलाती हैं ऐश्वर्या राय़

बता दें कि हम तुम रानी और सैफ के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के लिए सैफ अली खान को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया था। वहीं रानी मुखर्जी के अभिनय को तारीफ मिली थी।

बता दें कि ये रानी और सैफ की जोड़ी लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देगी। वह बंटी बबली के सीक्वल में नजर आ रहें हैं। दोनों इस फिल्म में पति पत्नि के किरदार में हैं। बता दें कि बंटी और बबली के पहले पार्ट में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आए थे।

किन्हीं कारणों की वजह से इस फिल्म में अभिषेक को नहीं लिया गया। जिसके बाद उनकी जगह सैफ अली खान को कास्ट किया गया है। इसके अलावा फिल्म में गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी औऱ शारवरी वाघ नजर आ रहीं है। ये दोनों जोड़ी फिल्म में एक दूसरे को टक्कर देती नजर आएगी।



Source सैफ अली खान ने इस किसिंग सीन को बताया अब तक का सबसे खराब किस
https://ift.tt/3cwiunv

Post a Comment

0 Comments