ads

कंगना रनौत ने पहली बार अपनी शादी के प्लान का किया खुलासा, बोलीं- मैं मां बनना चाहती हूं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले काफी वक्त से वह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने चौथा नेशनल अवॉर्ड मिला है और उन्हें पद्मश्री पुरस्कार से भी नवाजा गया है। हालांकि, काम से ज्यादा कंगना अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। आए दिन वह किसी न किसी स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। लेकिन अब कंगना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपनी शादी और परिवार बनाने को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि वह अपने वाले पांच सालों में खुद को एक मां और पत्नी के तौर पर देखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से खास बात की। उन्होंने बताया कि इस वक्त वह अपनी जिंदगी के बेहद अच्छे वक्त से गुजर रही हैं। ऐसे में उनसे पूछा गया कि वह आने वाले पांच सालों में खुद को कहां देखती हैं।

kangana_ranaut_.jpg

इस पर कंगना ने जवाब दिया, "मैं निश्चित तौर पर शादी करना चाहती हूं और फैमिली प्लानिंग करना (बच्चे पैदा) चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में देखती हूं, एक पत्नी के रूप में, और एक ऐसे इंसान के रूप में जो नए भारत के सपने में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है।'' इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या वह पांच साल में मां और पत्नी बनने के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, तो इस पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए हां कहा।

इसके बाद जब कंगना ने उनके पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आपको इस बारे में जल्द ही पता चल जाएगा।' फिर उनसे पूछा गया कि क्या वह प्यार में एक खुशहाल जगह पर हैं, तो उन्होंने कहा, 'हां, बिल्कुल, प्यार में ऐसी कोई जगह नहीं है, लेकिन हां', इसके बाद कंगना ने कहा, 'चलो आगे बढ़ते हैं। आपको पता चल जाएगा। बहुत जल्द।' ऐसे में कहा जा सकता है कि कंगना रनौत जल्द ही अपने प्यार के बारे में सभी का बता सकती हैं।



Source कंगना रनौत ने पहली बार अपनी शादी के प्लान का किया खुलासा, बोलीं- मैं मां बनना चाहती हूं
https://ift.tt/3olQsQX

Post a Comment

0 Comments