ads

जब करीना की ननद ने सनी देओल को गुस्से में मारा था जोरदार थप्पड़

80 और 90 के दशक में बड़े पर्दे पर एक्टिंग कर ख़ूब नाम कमाने वाले मशहूर अभिनेता सनी देओल अब एक राजनेता के रूप में भी जाने जाते हैं. साल 2019 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव लड़ा था और वे पंजाब के गुरदासपुर से सांसद चुने गए थे। लंबे समय से सनी देओल फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि उनसे जुड़े किस्से अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं।

soha

सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ फिल्म ‘बेताब’ से की थी। उनकी पहली ही फिल्म हिट रही थी और उसके बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया। सनी की बेहद लोकप्रिय फिल्मों में ‘घायल’ का नामा भी शामिल है। बाद में इस फिल्म का सीक्वल भी ‘घायल वंस अगेन’ बना था। इस फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री सोहा अली खान ने काम किया था।

सनी देओल द्वारा बनाई गई फिल्म ‘घायल वंस अगेन’ में सोहा अली खान ने एक साइकेट्रिस्ट का किरदार अदा किया था। फिल्म में एक सीन ऐसा था, जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं और उन्हें होश में लाने के लिए सोहा अली खान को उन्हें थप्पड़ मारना पड़ता है।

फिल्म से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में डेक्कन क्रॉनिकल से भी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था, “एक सीक्वेंस में जहां सनी देओल अपना आपा खो देते हैं। उन्हें होश में लाने के लिए एक्ट्रेस को उन्हें थप्पड़ मारना होता है। लेकिन शूटिंग के दौरान सोहा अली खान कुछ ज्यादा ही गंभीर हो गई थीं। वह अपने किरदार में इतना खो गई थीं कि उन्होंने सनी देओल को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।”

सूत्रों ने इस बारे में आगे बताया था, “सोहा को खुद भी एहसास नहीं हुआ था कि उन्होंने एक्टर को जोर से थप्पड़ मारा था। पूरी टीम इस बात से हैरान रह गई थी। खुद सोहा अली खान भी इस बात पर हैरानी जता रही थीं। हालांकि सनी देओल ने इस स्थिति को समझा, सोहा को समझा और इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।”

यह भी देखें-इस वजह से अमिताभ का सरनेम पड़ा था बच्चन

soha-ali-khan

बता दें कि सनी देओल और सोहा अली खान जैसा एक किस्सा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के साथ भी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के सेट पर हुआ था। दरअसल, एक सीन में अनुष्का शर्मा को रणबीर कपूर को थप्पड़ मारना था।

यह भी देखें-जानें क्यों राजकपूर के अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचा था उनका ये बेटा



Source जब करीना की ननद ने सनी देओल को गुस्से में मारा था जोरदार थप्पड़
https://ift.tt/3wDj6Bb

Post a Comment

0 Comments