ads

सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद आखिर फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को

फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में सारा अली खान (Sara Ali Khan)का नाम आता है। उन्होंने आते ही अपना पैर बॉलीवुड में अपने दम पर धूम मचा दी है। अब उनका नाम किसी और की पहचान का मोहताज नहीं है। उनका अंदाज भी बाकी एक्ट्रेस से अलग है। चुलबुली सारा अक्सर ऐसा कुछ करती हैं कि अपने फैंस के नजरों में आ जाती हैं। वो जिस तरह अपनी बातों को रखती हैं। उनके उस अंदाज को देखते ही फैंस पिघल जाते हैं। अपनी मासूमियत से सारा ने हर किसी का दिल जीत रखा है।

केदारनाथ से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाली सारा ज्यादातर किसी ना किसी वजह से फेंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं।आपको बता दें इस समय सारा के चर्चा में आने की वजह उनका एक पोस्ट है जो जमकर वायरल हो रहा है। हालही में एक वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह बेहद ही प्यारा है। शेयर किया हुआ वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सुबह के चमकते सूरज से लेकर ढलते सूरज की किरणों तक का है। इसमें सारा कभी झील के किनारे बैठकर सूरज को निहारती नजर आ रही हैं। तो कभी वो पहाड़ी पर बैठकर सूर्य के सामने मेडिटेशन करते दिखती हैं। सारा ने उगते और ढलते सूरज के साथ कई छोटी-छोटी क्लिप्स को मर्ज करते हुए इसे शानदार बनाया है।

यह भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बेटी के गाने Bijli Bijli पर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया हॉट अंदाज, फैंस बोले असली बिजली तो अब...

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। इस पोस्ट को उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन देते हुए लिखा है कि "राजाओं का राज्य...झीलों का शहर, सूरज की किरणों में सारा बेक...सनसेट..सनराइज इतने फोटो वो लेती है.. लेकिन प्रिय सूर्य के साथ इन यादों के बिना मेरी आंखें और दिल दुखता है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सभी को खूब पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। साथ ही इस पोस्ट में लाखों की मात्रा में लाइक्स और कमेंट्स की बरसात की गई है।

आपको बता दें कि सारा अली खान आने वाले दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ नखरेवाली’ मैं नजर आने वाली है जिसका उनके फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं|

यह भी पढ़ें-सिर्फ एक ही कपड़े में पूरी शूटिंग खत्म करने का बना डाला Record, किया दिलचस्प खुलासा



Source सारा अली खान की इस पोस्ट को देखने के बाद आखिर फैंस क्यों नहीं रोक पा रहे खुद को
https://ift.tt/3cAYv74

Post a Comment

0 Comments