ads

जब स्टंट करने से डरे प्रेम चोपड़ा, धर्मेंद्र को बोला झूठ, फिर हुआ ये

बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र की एक्टिंग के सभी दीवाने हैं। वर्दी , मस्त कलंदर, दुश्मन का देवता, गुंडागर्दी एक से एक हिट फिल्में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड को दी हैं। उनकी फिल्मों को कुछ ऐसा डायलॉग है जो आज भी सभी की जुबान पर हैं जैसे बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना। सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा और धर्मेंद्र उस वक्त पर्दे पर छाए रहते थे दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं।

उस जमाने के यह दो फिल्म स्टार्स है जो आज भी सभी के दिल मे गहरी जगह बनाए हुए है धर्मेंद्र और प्रेम चोपड़ा. उन दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी गहरी दोस्ती और लगाव हुआ करता है। फिटनेस फ्रीक धर्मेंद्र फिल्मों में स्टंट खुद ही किया करते थे।

Kamya Punjabi को बोरिंग लगता है Tejasswi Prakash-Karan Kundrra का बॉन्ड, BB मेकर्स पर तंज

असल जिंदगी मे गहरे दोस्त धर्मेंद्र और प्रेम चोपड़ा परदे पर दुश्मन हुआ करते थे, जिसमें ज्यादातर विलन का रोल प्रेम चोपड़ा किया करते है। प्रेम चोपड़ा अपने रोल इतनी बखूबी से निभाते थे की लोगों को लगता था वह सच के विलन हैं।

1974 में जब पॉकेट मार फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा था उस समय एक स्टंट मे धर्मेन्द्र कोजीप से रस्सी के सहारे बंधा जाना था और फिर घसीटना था। लेकिन इस खतरनाक सीन के लिए चिंतित प्रेम चोपड़ा ने धर्मेंद्र को यह करने से मना कर दिया। लेकिन धर्मेन्द्र ने कहा यह सीन में आराम से कर लूंगा कुछ देर एक दूसरे को हस्ते हुए देखने के बाद धर्मेंद्र प्रेम से कहते है मेरा सीन हल्का हो और तुम्हारा भरी लगे इसीलिए तुम मुझे यह सीन करने से मना कर रहे हो ना?

यह भी पढ़ें-सत्ते पे सत्ता' फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई थी हेमा मालिनी, ऐसे छुपाया था बेबी बम्प

दरअसल फिल्म में सीन यह था कि पहले हीरो फाइट करते अपने आप को रस्सी से छुड़वायेगा उसके बाद विलन को भी यही करना पड़ेगा। इस डर से प्रेम चोपड़ा ने सोचा उन्हें भी यह रोल करना पड़ेगा। बाद में प्रेम चोपड़ा ने धमेंद्र को यह बताया तो दोनों खूब हसे। लेकिन प्रेम चोपड़ा को सीन करना पड़ा और उन्होंने इस सीन को बखूबी निभाया।

यह भी पढ़ें-पीपल मैगजीन ने इस अमेरिकी एक्टर को दिया सेक्सी अभिनेता का अवार्ड



Source जब स्टंट करने से डरे प्रेम चोपड़ा, धर्मेंद्र को बोला झूठ, फिर हुआ ये
https://ift.tt/3HcjcUV

Post a Comment

0 Comments