ads

आखिर क्यों मौत से ठीक पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को भेजा था लेटर? क्या उन्हें...

नई दिल्ली: एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) को आज भी किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना बहुत नाम कमाया। ऐसे लेजेंड एक्टर सुनील दत्त का किरदार उनके बेटे संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म ‘संजू’ में एक्टर परेश रावल (Paresh Rawal) ने निभाया था। परेश ने उनके रोल में जान डाल दी थी और बेहद खूबसूरती से उनका किरदार निभाया था। ऐसे में आज हम आपको परेश और सुनील दत्त से जुड़ा एक किस्सा बता रहे हैं, जिसके बारे में खुद परेश ने बताया था।

paresh_and_sunil_dutt1.jpg

मौत से कुछ देर पहले लिखा था लेटर

दरअसल साल 2018 में आई फिल्म के संजू के प्रमोशन के दौरान परेश रावल ने अपने और सुनील दत्त से जुड़े इस किस्से को शेयर किया था। परेश रावल ने बताया था कि सुनील दत्त ने निधन से कुछ देर पहले ही उन्हें एक लेटर लिखा था। परेश रावल ने बताया था कि सुनील दत्त ने वो लेटर संसद सदस्य के रूप में अपने लेटरहेड पर लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि “प्रिय परेश जी! जैसा कि आपका जन्मदिन 30 मई को आता है, मैं आप के जीवन में सुख, समृद्धि और सौभाग्य की कामना करता हूं। ईश्वर आप पर और आपके परिवार पर अपना आशीर्वाद बरसाए।

paresh_and_sunil_dutt3.jpg

लेटर के बारे में जानकर हैरान रहे गए

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक- जब परेश को सुनील दत्त के निधन की खबर मिली तो उन्होंने तब अपनी पत्नी स्वरूप संपत को फोन किया और कहा कि वह घर आने में लेट हो जाएंगे। तभी परेश रावल की पत्नी ने उन्हें कुछ बताया, जिसे सुन परेश रावल हैरान रह गए। स्वरूप ने उन्हें बताया कि सुनील दत्त की ओर से उन्हें एक लेटर लिखा गया था। परेश ने पूछा कि वह लेटर किस बारे में है तो स्वरूप ने बताया कि लेटर में उन्हें दत्त साहब की तरफ से बर्थडे विश किया गया है।

इस पर हैरानी के साथ परेश रावल अपनी पत्नी से कहा कि- पर मेरा जन्मदिन तो 30 मई को आता है। आज 25 मई है और पांच दिन बाद है मेरा जन्मदिन। तभी स्वरूप ने कहा था कि लेकिन लेटर आपके लिए ही है। परेश ने कहा कि दत्त साहब मुझे 5 दिन पहले जन्मदिन की बधाई क्यों देंगे? हमने तो पहले भी कभी एक दूसरे को दीवाली हो या क्रिसमस किसी भी बात की कोई शुभकामनाएं नहीं दी थीं। तो फिर वो मुझे क्यों क्यों विश करेंगे।

यह भी पढ़ें: कभी इस एक्ट्रेस के दीवाने थे जॉन अब्राहम, चैट शो में बताया था अपना क्रश

sanuposter_0.jpg

क्या सुनील को हो गया था ऐहसास

सही बात है, जिसने पहले कभी किसी को किसी बात के लिए विश नहीं किया, फिर एकदम अपने मरने से पहले उसे लेटर लिखकर शुभकामनाएं दे। ये किसी हैरान करने वाली बात से कम नहीं। या फिर उन्हें अपने मरने से पहले ही ये ऐहसास हो गया था कि एक दिन परेश मेरा ही किरदार निभाऐंगे। जिसके लिए वो उन्हें पहले ही अपना आशीर्वाद दे गए।

यह भी पढ़ें: सिर्फ इन 14 दिनों ने कुछ यूं बदल थी बोमन ईरानी की जिंदगी, जानें ऐसा क्या हुआ था



Source आखिर क्यों मौत से ठीक पहले सुनील दत्त ने परेश रावल को भेजा था लेटर? क्या उन्हें...
https://ift.tt/30fUa6g

Post a Comment

0 Comments