ads

Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी

बिग बॉस के 15वें सीजन में सिंगर अफसाना खान को बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया गया है। दरअसल एक टास्क के दौरान अफसाना ये देखकर परेशान हो गईं थीं कि उनके दोस्तों ने उन्हें घोखा दे दिया। जिसके बाद अजीब हरकतें करने के चलते उन्हें घर से बेघर कर दिया जाता है।

यह भी पढ़े : दीपिका सिंह ने बीच सड़क पर दिखाईं अदाएं, 'Rabba Rabba' सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हुआ Video

इतना ही नहीं, उन्होंने घर में राजीव को जेल भेजने तक की धमकी भी दी। हालांकि राजीव अदतिया दोहराते रहे कि उन्होंने अफसाना को बिल्कुल नहीं छुआ, वहीं अफसाना राजीव से कहती रही कि अगर वह उसके आसपास भी कहीं आ गए तो वह उसकी इमेज खराब कर देंगी।

यह भी पढ़े : 'कुंडली भाग्य' की प्रीता भी बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में, नेवी ऑफिसर संग लेंगी 7 फेरे

अफसाना ने शमिता शेट्टी पर अपने भाई राजीव को उनके खिलाफ इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया। अफसाना के फटकार को देखते हुए, उन्होंने शमिता को 'मेंटल' और 'फेक' कहा। शमिता ने कहा कि अफसाना पागल हो गई हैं और अपना गेम भूल चुकीं हैं।

यह भी पढ़े : Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक ने कटवाए अपने लंबे बाल, वीडियो शेयर करते हुए कहा -

आपको बता दें कि इसके बाद जय भानुशाली ने अफसाना को समझाने की कोशिश की कि यह एक पारिवारिक शो है और यह किसी के लिए अच्छा नहीं हो रहा है, और राजीव की प्रतिष्ठा दांव पर लगेगी। अफसाना ने राजीव अदतिया के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी भी दी और शमिता शेट्टी ने उन्हें चुनौती दी कि वो केस फाइल करके दिखाएं।



Source Bigg Boss: अफसाना खान ने इस शख्स पर लगाएं भद्दे आरोप, दी जेल भेजने की धमकी
https://ift.tt/3qsunDa

Post a Comment

0 Comments