ads

किलर बन गए Abhishek Bachchan, एक बार फिर किया फैंस को हैरान

अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले अभिषेक बच्चन अपने फैंस के लिए एक औऱ फिल्म लेकर आ रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत फिल्म 'बॉब बिस्वास' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

बता दें कि सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह बनी फिल्म एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों को लव एंगल का तड़का भी देखने को मिलेगा। फिल्म में जहां अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' का किरदार निभाते नजर आएंगे तो वहीं चित्रांगदा सिंह उनकी पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी।

यह भी देखेंः बाथटब में दिखा Hina Khan का दिलकश अंदाज, फैंस बोले..

फिल्म 'बॉब बिस्वास' की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी, जो कई सालों तक कोमा में रहने के बाद अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौटता है। लेकिन उसके जीवन में परेशानी यह है कि नया जीवन को मिलने के बाद भी उसे अब न फैमिली याद है और न ही करियर।

सामने आया ट्रेलर 'बॉब बिस्वास' के दोहरे किरदार को दर्शाता गया है। ट्रेलर को देख पता चलता है कि बीते कुछ सालों में अभिषेक बच्चन ने अपने किरदारों के साथ कई प्रयोग किए हैं और यह किरदार उनके चंद बेहतरीन प्रयोगों में से एक है।

यह भी देखेंः जब Fan का फोन छीनकर यूं भागे John Abrahim, जमकर वायरल हो रहा Video

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी यह फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इससे पहले फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही थी, लेकिन बाद में मेकर्स ने अपने फैसले में बदलाव करते हुए इस ओटीटी पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया।



Source किलर बन गए Abhishek Bachchan, एक बार फिर किया फैंस को हैरान
https://ift.tt/3CA7ikq

Post a Comment

0 Comments