ads

Bunty Aur Babli 2: 'टैटू बलिए' में 14 साल बाद डांस लोर पर थिरकेंगे सैफ-रानी

Bunty Aur Babli 2: आगामी 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने जा रही यशराज फिल्म्स की बंटी और बबली 2 एक गुदगुदाने वाली कॉमेडी है, जिसमें अलग-अलग पीढ़ियों के दो आर्टिस्ट जोड़े एक-दूसरे के खिलाफ खड़े किए गए हैं। फिल्म में ये दोनों जोड़े यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि उनमें से कौन-सा कपल ज्यादा चतुर और चालाक है! ओजी बंटी-बबली की भूमिका निभा रहे हैं- सैफ अली खान और रानी मुखर्जी, जो हम तुम जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ आ रहे हैं। संयोग से सैफ और रानी टैटू वालिए नामक एक फुट-टैपिंग क्लब सॉन्ग पर साथ में डांस भी करेंगे। यानी दोनों कई वर्षों के बाद किसी गाने में एक साथ पैर हिलाते नजर आएंगे!

सैफ कहते हैं, “दर्शकों के मन में कई दशकों से हर ऑन-स्क्रीन जोड़ी की एक अनूठी चाहत मौजूद रही है। रानी और मेरे लिए यह काम हमारी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों ने किया है। हम भाग्यशाली रहे कि हमें चार्ट-बस्टिंग गाने मिले! हम तुम का म्यूजिक खास तौर पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। इस तरह के गानों को फिल्माने और उन पर डांस करते वक्त रानी और मैंने धमाकेदार अनुभव हासिल किया था।”

Read More: जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

उन्होंने आगे बताया, "हम दर्शकों का संपूर्ण मनोरंजन करने के एकमात्र उद्देश्य से बंटी और बबली 2 को लेकर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। यकीन जानिए कि वर्षों के बाद फिर से डांस करने के लिए मुझे और रानी को ‘टैटू वालिए’ जैसे किसी चार्टबस्टर की ही जरूरत थी! यह एक मस्ती भरा पार्टी ट्रैक है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर खींच लाएगा। इसकी शूटिंग करते वक्त हम एक-दूसरे में खो से गए थे!"

रानी ने खुलासा किया, "साथ में नाच-गाना करके सैफ और मुझको बहुत मजा आया...यह सीधे ता रा रम पम के 'अब तो फॉर इवर’ के बाद का डांस सॉन्ग है। हालांकि इस बार मामला थोड़ा अलग है, क्योंकि सिद्धांत और शरवरी भी मौजूद हैं, लेकिन टैटू वालिए सॉन्ग गजब का है, इसलिए इसे शूट करने में भी मुझे बड़ा मजा आया।"

Read More: क्या सबके सामने यूलिया वंतूर ने की सलमान खान की बेईज्जती, वीडियो देख खुद करें फैसला

वह आगे बताती हैं, "वैभवी की कोरियोग्राफी ने इस गाने को और ज्यादा शानदार बना दिया है। उन्होंने इसमें हमें बड़े कूल और आरामदेह स्टेप दिए हैं। यह बड़ा ही उम्दा सॉन्ग है और इसे आप जितना ज्यादा सुनते हैं, उतना ही यह दिमाग में दर्ज होता जाता है। टैटू वालिए एक ऐसा सॉन्ग है, जिसे आप लूप पर सुन सकते हैं।"

बंटी और बबली 2 में गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी तथा गॉर्जस डेब्यूटांट शरवरी भी मौजूद हैं, जो नए बंटी और बबली बने हैं। इसे वाईआरएफ की सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी कुछ टेंटपोल फिल्मों के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके वरुण वी. शर्मा निर्देशित कर रहे हैं।

Read More: इस भयानक हादसे ने रवीना टंडन को बना दिया 'मोहरा' में अक्षय की हीरोइन, वरना नजर आती ये एक्ट्रेस

टैटू वालिए को चार्टबस्टर्स की क्वीन नेहा कक्कड़ और प्रदीप सिंह स्रान ने गाया है। यह सॉन्ग 28 अक्टूबर को रिलीज होगा।

'बंटी और बबली-2' का गाना 'टैटू वालिये' सिद्धांत और शरवरी के फ़िल्मी करियर का पहला डांस ट्रैक है!

यशराज फ़िल्म्स की 'बंटी और बबली-2' शुरू से अंत तक एक जबरदस्त कॉमेडी फ़िल्म है, जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में अलग-अलग जनरेशन के कॉन आर्टिस्ट की दो जोड़ियां, बंटी और बबली के रूप में खुद को बेहतर साबित करने के लिए एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी! इस फ़िल्म में गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी नए बंटी के रूप में नज़र आएंगे, जबकि अपना फ़िल्मी करियर शुरू करने वाली बेहद ख़ूबसूरत एक्ट्रेस शरवरी नई बबली की भूमिका निभा रही हैं। दोनों कलाकारों ने पुराने जनरेशन के बंटी और बबली, यानी सैफ़ अली ख़ान और रानी मुखर्जी के साथ बड़े बजट के पार्टी ट्रैक की शूटिंग पूरी की है, जिसका नाम है 'टैटू वालिये'।

दोनों युवा एक्टर्स के लिए 'टैटू वालिये' गाना बेहद खास है, क्योंकि इसी गाने के जरिए उन्हें करियर में पहली बार फ़िल्म के हीरो एवं हीरोइन के रूप में प्रस्तुत किया जाएगा! सिद्धांत कहते हैं, "टैटू वालिये किसी भी फ़िल्म में मेरा पहला डांस नंबर है, और इसलिए यह मेरे जीवन का सबसे यादगार गाना है। इस सॉन्ग ने मुझे एक कमर्शियल हिंदी फ़िल्म हीरो के रूप में प्रस्तुत किया है! मेरे दोस्त, यह बात मेरे दिल को छू गई!

Read More: रीयल लाइफ में चेन स्‍मोकर हैं बॉलीवुड की ये एक्‍ट्रेसेस !

वे आगे कहते हैं, “मुझे याद है कि इसके लिए मैंने लगातार रिहर्सल किया, और इस गाने की हर स्टेप को धमाकेदार बनाने के लिए मैंने कैमरा-रोल होने से पहले घंटों मेहनत की। 'टैटू वालिये' के लिए शरवरी जैसा डांसिंग पार्टनर मिलना मेरी ख़ुशकिस्मती है, क्योंकि वह सही मायने में एक परफेक्शनिस्ट हैं, जो हर काम को सही तरीके से पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। हमने गाने के रिहर्सल और शूटिंग के लिए सैफ़ सर और रानी मैम के साथ समय बिताया, और यह अनुभव वाकई शानदार था।

Web URL: Bunty Aur Babli 2: Saif Ali Khan talks about his favorite co-star Rani Mukerji



Source Bunty Aur Babli 2: 'टैटू बलिए' में 14 साल बाद डांस लोर पर थिरकेंगे सैफ-रानी
https://ift.tt/3GoL2wT

Post a Comment

0 Comments