ads

'कौन बनेगा करोड़पति' में बुराई करने पर गुस्साए पति ने पत्नी और चैनल पर किया केस

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 13 को होस्ट कर रहे हैं। यह टीवी का पॉपुलर शो है। लोग इसे काफी पसंद करते हैं। शो में अमिताभ बच्चन की मौजूदगी चार चांद लगाती है। शो में कई कंटेस्टेंट्स आते हैं और अपने ज्ञान से लाखों की रकम जीतकर जाते हैं। शो के दौरान अमिताभ बच्चन न सिर्फ कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते हैं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के स्ट्रगल और उपलब्धियों को बारे में भी पूछते हैं। लेकिन अब शो की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

दरअसल, पिछले महीने केबीसी 13' के एक एपिसोड में श्रद्धा खरे नाम की एक कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठी थीं। श्रद्धा ने बिग बी के सामने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने अपनी जिंदगी के संघर्षों के बारे में बात की। श्रद्धा ने नेशनल टीवी पर अपने पति को लेकर कहा कि उन्होंने मुश्किलों में कभी उनका साथ नहीं दिया। हालांकि, पत्नी के इस कदम पर पति विनय खरे ने उनपर नेशनल टीवी पर उऩकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है। ऐसे में विनय ने पत्नी और चैनल पर मुकदमा दर्ज करा दिया है।

इसकी जानकारी खुद विनय खरे ने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्विटर पर नोटिस का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी पत्नी केबीसी की हॉटसीट में बैठी थी और उन्होंने अंडरट्रायल केस में मेरा अपमान किया है। इसलिए लीगल नोटिस भेजा है।' साथ ही, उन्होंने अपनी पत्नी पर कानून को हाथ में लेने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि शो के दौरान कंटेस्टेंट श्रद्धा जब अपने पति के बारे में बता रही थीं तो बिग बी भी श्रद्धा की सारी बातें चुप-चाप सुन रहे थे। अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए श्रद्धा भावुक भी हो गई थीं।



Source 'कौन बनेगा करोड़पति' में बुराई करने पर गुस्साए पति ने पत्नी और चैनल पर किया केस
https://ift.tt/3BSU0Qc

Post a Comment

0 Comments