ads

जब इशारों-इशारों में अमिताभ बच्चन ने बनाया अपना मजाक, किस्सा जानकर रोक नहीं पाएंगे हंसी

नई दिल्ली: अक्सर ऐसा होता है जब कोई अपने आप अपना मजाक बना लेता है। ऐसा ज्यादातर तब होता है, जब कोई किसी को इशारे कर रहा हो और हम उसे अपने लिए समझ लेते हैं। लेकिन जब कोई हमें सच बताता हैं, तो फिर हम खुद पर ही हंसने लगते हैं। ऐसा ही एक बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ हुआ था। जब उन्होंने इशारों-इशारों में अपना ही मजाक बना लिया था और खुद पर खूब हंसे थे। ये किस्सा जानकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

amitabh_1.jpg

दरअसल फेमस टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति 13 जोरों पर चल रहा है। हाल ही में केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता व कोरियोग्राफर फराह खान नजर आईं थीं। शो में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और फराह खान खूब हंसी मजाक करते नजर आए थे।

इस दौरान अमिताभ ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लवस्टोरी (Love Story of Ranveer Singh and Deepika Padukone) से जुड़ा किस्सा सुनाया था। जिसे सुनने के बाद शो में मौजूद हर व्यक्ति अपनी हंसी को रोक नहीं पाया था। अमिताभ ने बताया था कि जब अवॉर्ड फंक्शन में रणवीर मंच पर परफॉर्म कर रहे थे। वह क्रेन के जरिए उपर से नीचे आ रहे थे। इस दौरान वह बार-बार अपनी अंगुलियों से कुछ इशारा कर रहे थे। अमिताभ बच्चन को लगा कि वह इशारे उनके लिए हैं, वह भी पलट कर रणवीर को इशारे करने लगे। इस दौरान लगातार कई बार इशारों का सिलसिला चलता रहा।

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कितनी थी शाहरुख खान की पहली सैलरी, मिलते ही ट्रेन पकड़ सीधे पहुंच गये थे आगरा

amitabh.jpg

जया जी अमिताभ बच्चन के बगल में ही बैठी थीं। वह दोनों के इशारों को बार बार देख रही थी। उन्होंने अमिताभ को टोका और आहिस्ता से उनके कान में कहा कि रणवीर ये इशारे तुम्हारे लिए नहीं कर रहा है। देखिए बगल में कौन बैठा है, अमिताभ ने देखा तो दीपिका पादुकोण बैठी हुई हैं। इस तरह जब ये बात अमिताभ को समझ आई तो वह जोर जोर से हंसने लगे। ये किस्सा उस दौरान का है दीपिका और रणवीर की की शादी नहीं हुई थी।



Source जब इशारों-इशारों में अमिताभ बच्चन ने बनाया अपना मजाक, किस्सा जानकर रोक नहीं पाएंगे हंसी
https://ift.tt/3EAW8NR

Post a Comment

0 Comments