ads

जब आमिर खान अक्षय के कारण ट्विंकल खन्ना को मारने वाले थे थप्पड़, जानें क्या थी वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkal Khanna) काफी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ‘मेला’ फिल्म में मुख्य भूमिका नजर आए थे। इसके अलावा ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च पर भी आमिर खान उनके साथ थे। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कारण आमिर खान ट्विंकल खन्ना को थप्पड़ मारने वाले थे। इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने अपने बुक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान किया था।

aamir_twinkal_1.jpg

आमिर ने लगभग थप्पड़ मार ही दिया था

दरअसल ट्विंकल की बुक ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च के दौरान आमिर खान, ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार और करण जौहर सब साथ में थे। इसी दौरान करण जौहर ने आमिर खान से एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल को लेकर सवाल किया। लेकिन आमिर की जगह खुद ट्विंकल खन्ना बोल पड़ीं थी। उन्होंने बताया था कि कैसे आमिर ने अक्षय की वजह से लगभग मुझे थप्पड़ मार ही दिया था।

ट्विंकल खन्ना ने इस किस्से के बारे में बताया था कि शूटिंग के दौरान आमिर ने मुझसे पूछा कि आप कर क्या रही हो, आप इस तरह से व्यवहार क्यों कर रही हो? काम पर भी आपका कोई ध्यान नहीं है। उनकी इस बात का जवाब देते हुए मैंने कह दिया कि मैं अक्षय कुमार के बारे में सोच रही हूं। ये बात सुनते ही आमिर खान ने मुझपर हाथ उठा दिया था।

aamir_twinkal2.jpg

ट्विंकल ने मेरा ‘मिसयूज’ किया

वहीं, ट्विंकल खन्ना को लेकर आमिर खान ने कहा था कि एक्ट्रेस ने उनका ‘मिसयूज’ किया, कई बार मेरा गलत फायदा उठाया है। उन्होंने अपनी और अक्षय की शादी पर मुझे वीडियोग्राफर बना दिया था। मुझे शादी में आने और शूटिंग शुरू करने का ऑर्डर दिया गया था।

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना ने आमिर खान को लेकर एक और खुलासा किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि ‘मेला’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने आमिर खान को चट्टान के पीछे रोते हुए पकड़ा था। दरअसल, आमिर खान फिल्म डायरेक्टर को एक सीन समझाने गए थे, लेकिन डायरेक्टर ने उनकी एक नहीं सुनी। ऐसे में आमिर खान ने रोना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें: शराब का तो बस नाम हुआ, मीना कुमारी की जान धर्मेंद्र से मिली बेवफाई और उस थप्पड़ ने ली थी



Source जब आमिर खान अक्षय के कारण ट्विंकल खन्ना को मारने वाले थे थप्पड़, जानें क्या थी वजह
https://ift.tt/3mHHXz3

Post a Comment

0 Comments