ads

सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद रोने लगी थीं कुब्रा सैत, बताई ये वजह

नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स की मशहूर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' को लोगों ने काफी पसंद किया। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कुब्रा सैत जैसे एक्टर्स ने काम किया था। सभी की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। अब एक्ट्रेस कुब्रा ने इस सीरीज को लेकर एक खुलासा किया है। उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिए अपने इंटिमेट सीन के बारे में चौंकाने वाली बात बताई।

दरअसल, कुब्रा सैत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्माए गए इंटिमेट सीन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि सीन करने के बाद उनकी हालत कैसी हो गई थी। सेक्रेड गेम्स वेब सीरीज में कुब्रा सैत ने एक ट्रांस महिला 'कुकू' का किरदार निभाया था। शो में उनके और नवाजुद्दीन के इंटिमेट सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब एक्ट्रेस ने बताया कि सीन शूट करने के बाद वह जमीन पर बैठकर रोने लगी थीं। उनके आंसू नहीं रुक रहे थे।

यह भी पढ़ें: जब मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को एक्ट्रेस आयशा जुल्का के साथ पकड़ा रंगे हाथ, दोनों के बीच हुई खूब मारपीट

kubra_sait.jpg

यह भी पढ़ें: जब 13 साल की उम्र में इस कारण गोविंदा को चलने में होती थी दिक्कत, मां ने दिया ऐसा मंत्र कि दूर हो गई बीमारी

कुब्रा सैत ने बताया कि इंटिमेट सीन को सात बार फिल्माया गया था। क्योंकि डायरेक्टर अनुराग कश्यप को इसे सात अलग-अलग एंगल से शूट करना था। उन्होंने कहा, मैंने जब पहला टेक लिया, वह वापस आए और कहा कि हम अगले के लिए जल्दी से करेंगे। दूसरा टेक होने के बाद उन्होंने कहा कि हम अगला जल्दी से करेंगे। तीसरी बार जब मैंने ऐसा किया, तो उन्होंने कैमरा नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास शिफ्ट कर दिया। लेकिन सातवीं बार मैं पूरी तरह टूट गई थी। मैं उस वक्त सचमुच टूट गई थी। बहुत भावुक हो गई थी। ऐसे में नवाजुद्दीन मेरे पास आये और 'धन्यवाद' कहा। उन्होंने कहा, मैं तुम्हें बाहर मिलता हूं? तब मुझे पता चला कि सीन खत्म हो चुका है।



Source सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन देने के बाद रोने लगी थीं कुब्रा सैत, बताई ये वजह
https://ift.tt/3EmI7TD

Post a Comment

0 Comments