ads

Anupamaa 13 october written Update : पूरा परिवार करता है पाखी को खुश

नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा में अनुपमा का अनुज कपाड़िया के साथ काम करना बा और वनराज को बिल्कुल पसंद नहीं था। जिसकी वजह से घर में झगड़े होते रहते हैं। पर इसका असर पाखी पर हुआ और वह अपने मम्मी पापा को प्रॉमिस करने कहती है कि आगे से झगड़े नहीं होंगे।

पाखी को मिलता है एक छोटा सा सरप्राइस
जैसे ही पाखी स्कूल के लिए तैयार होकर नीचे आती है । उसे अनुपमा और वनराज मिलकर एक छोटा सा सरप्राइस देते हैं। और प्रॉमिस करते हैं कि आगे से वह दोनों कभी लड़ाई नहीं करेंगे । काव्या भी कहती है कि जितना हो सके घर में शांति रखेंगे और लड़ाई नहीं करेंगे।

अनुपमा मिलती है नंदिनी से
नंदिनी घर छोड़कर अमेरिका जाने की तैयारी कर रही होती है । क्योंकि उसे डर होता है कि रोहन समर को जान से मार देगा। अनुपमा को जब यह पता चलता है तो वह नंदनी को रोकने की कोशिश करती है पर नंदिनी कहती है कि रोहन के पापा बहुत बड़े आदमी हैं । वह कुछ भी कर सकता है। ऐसे में अनुपमा उसे समझाती है कि हमें डरना नहीं चाहिए तुम कहीं नहीं जाओगी।

अनुपमा करती है कुकिंग कंपटीशन की तैयारी
कुकिंग कंपटीशन के लिए अनुपमा तैयारी करती है । जिस पर बा कहती है कि तुम अपने जैसे बाकी मोहल्ले की औरतों को मत बनाओ । पर अनूपमा हंसकर बातों को टाल देती है ।और अपने काम पर ध्यान देती है।

Precap — अनुपमा किंजल और अनुज मिलकर कुकिंग कंपटीशन को अच्छा बनाने की कोशिश करते हैं । अनुपमा डांस कर रही होती है । इतने में वह किसी चीज को देखकर बिल्कुल रुक सी जाती है।



Source Anupamaa 13 october written Update : पूरा परिवार करता है पाखी को खुश
https://ift.tt/3FK3UWI

Post a Comment

0 Comments