ads

मार्वल के साथ 3 सोलो मूवी और करेंगे क्रिस

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फेज 4 में नए सुपरहीरोज को इंट्रोड्यूज कर रहा है। मार्वल ने तीन सोलो मूवीज से ज्यादा किसी भी सुपरहीरो को रिपीट नहीं किया है। हालांकि, थॉर बने क्रिस हेसवर्थ इसका अपवाद हैं। खबर है कि 'लव एंड थंडर' के बाद क्रिस तीन सोलो थॉर मूवी और करेंगे। इस तरह मार्वल में 6 सोलो मूवी करने वाले वह पहले एक्टर होंगे। क्रिस अब तक 9 फिल्मों में गॉड ऑफ थंडर की भूमिका निभा चुके हैं। 'लव एंड थंडर' को ऑस्कर विनर निर्देशक ताइका वैटीटी निर्देशित कर रहे हैं। खबर है कि मार्वल स्टूडियो ने उनके अनुबंध को आगे बढ़ा दिया है।

'थॉर : लव एंड थंडर'
सेट से फोटो हुई लीक
हाल ही 'थॉर: लव एंड थंडर'
के सेट से कुछ फोटो लीक हुए हैं, जिनमें फिल्म के मुय किरदारों की झलक दिखाई दे रही है। फोटो में थॉर बने क्रिस हेसवर्थ स्टोर्मब्रेकर के साथ दिखाई दे रहे हैं। उनके पास ही पीटर क्विल यानी क्रिस प्रैट भी खड़े हैं। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म थोररू लव एंड थंडर के सेट से नई छवियों का सेट ऑनलाइन सामने आया है। शूटिंग इस समय ऑस्ट्रेलिया के सिडनी के सेंटेनियल पार्क में चल रही है। फिल्म के सेट से बिहाइंड द सीन की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थीं। इन तस्वीरों में लीड एक्टर क्रिस हेसवर्थ और क्रिस प्रैट नए कॉस्ट्यूम में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में 37 वर्षीय हेसवर्थ थोर की भूमिका में हैं, जबकि 41 वर्षीय प्रैट पीटर क्विल या स्टार-लॉर्ड के रूप में अपनी भूमिका में फिर से नजर आएंगे। इन तस्वीरों में थोर और स्टार-लॉर्ड 80 के दशक के बैकड्रॉप से प्रेरित कॉस्ट्यूस में हैं। दोनों एक सीन फिल्माने में व्यस्त हैं, जैसा कि लीक तस्वीरों में दिख रहा है। हेसवर्थ ने लाल लैदर वेस्ट पहना हुआ है और स्किन फिट नीली जींस में हैं। वह लंबे सुनहरे बालों में अपने हाथों में थोर के स्टॉर्मब्रेकर कुल्हाड़े को भी पकड़े हुए हैं। द गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी फेम सीन गन को भी तस्वीरों में पर्पल स्पेससूट में देखा जा सकता है।

Read More: जब एक सीन के लिए आशुतोष गोवारिकर ने लिया था 100 हथिनियों का ऑडिशन

डिज्नी ने आगे खिसकाईं अपनी फिल्मों की डेट्स
वॉल्ट डिज्नी कंपनी ने हाल ही अपनी कुछ बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट में फेरबदल किया है। कंपनी ने 'ब्लैक पैंथर', 'थॉर' और 'डॉक्टर स्ट्रेंज' के लिए मार्वल स्टूडियोज के सीक्वल्स की रिलीज कुछ महीने आगे खिसका दी है। वहीं, एडवेंचरर 'इंडियाना जोन्स' को भी 2023 तक के लिए टाल दिया है। नए शेड्यूल के अनुसार, 'डॉक्टर स्ट्रेंज एंड द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' अब 25 मार्च की जगह 6 मई, 2022 को रिलीज होगी। 'थॉर: लव एंड थंडर', जो पहले 6 मई को रिलीज होनी थी, उसे अब 8 जुलाई, 2022 की डेट दी गई है। वहीं 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' जुलाई की जगह 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। 'द मार्वल्स' फरवरी 2023 और 'एंट मैन एंड द वास्प: क्वांटुमेनिया' की रिलीज जुलाई 2023 तय की गई है।

Read More: इस भयानक हादसे ने रवीना टंडन को बना दिया 'मोहरा' में अक्षय की हीरोइन, वरना नजर आती ये एक्ट्रेस



Source मार्वल के साथ 3 सोलो मूवी और करेंगे क्रिस
https://ift.tt/3ElKk1s

Post a Comment

0 Comments