ads

Tata Nexon EV की अगस्त 2021 में सबसे ज्यादा हुई सेल, 1,022 यूनिट की बिक्री

नई दिल्ली। यह पहली बार है जब पर्सनल मोबिलिटी सेगमेंट में किसी इलेक्ट्रिक कार ने अगस्त माह के अंदर चार अंकों की बिक्री का आंकड़ा दर्ज किया है। टाटा मोटर्स की Tata Nexon EV ने इस अवधि में कुल मिलाकर 28,018 यात्री कारों की बिक्री की, यानी 1,022 यूनिट की सेल हुई।

टाटा नेक्सॉन ईवी Tata Nexon EV की कीमत 13.99 लाख रुपये से लेकर 16.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। ई-एसयूवी FAME-II और कई राज्य सरकार की EV नीतियों से लाभान्वित है, इसके परिणामस्वरूप ग्राहकों को नकद छूट मिलती है। इससे पहले जुलाई में टाटा मोटर्स ने नेक्सॉन ईवी के डार्क एडिशन जारी किया था। इसके साथ अपनी आम कारों की रेंज को भी सामने लाया था।

ये भी पढ़ें: दुनिया की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार की सेल हुई शुरू, जानिए डिटेल्स

Nexon EV को 30.2 kWh का बैटरी पैक दिया गया है। कार को एक बार चार्ज करने पर 312 किलोमीटर तक का सफर तय किया जा सकता है। टाटा मोटर्स ने अगस्त में पर्सनल मोबिलिटी स्पेस में अपनी दूसरी इलेक्ट्रिक कार को उतारा था। Tigor EV 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। यह 306 किलोमीटर तक की रेंज को पेश करती है। Nexon EV और Tigor EV से Tata Motors के लिए इलेक्ट्रिफाइड कारों की बिक्री में तेजी आने की संभावना है।



Source Tata Nexon EV की अगस्त 2021 में सबसे ज्यादा हुई सेल, 1,022 यूनिट की बिक्री
https://ift.tt/3yKcyzR

Post a Comment

0 Comments