ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 9 september written Update : पत्रलेखा और सम्राट ने की लड्डू गोपाल की पूजा। विराट भी हुआ पूजा में शामिल


नई दिल्ली। विराट और सम्राट ने मिलकर दही हांडी फोड़ा । जन्माष्टमी के उत्सव पर पूरा चौहान निवास काफी हर्ष और उल्लास से दही हांडी मनाता है।


विराट और सम्राट के बीच हुई दोस्ती

गोविंदा बने हुए विराट और सम्राट दही हांडी फोड़ने की कोशिश कर रहे थे । इसी क्रम में सम्राट फिसल जाता है और गिरने लगता है । इतने में विराट उसका हाथ पकड़ लेता है और उसे बचा लेता है । सम्राट विराट को थैंक्यू बोलता है। विराट कहता है यदि जीवा ने बचपन में शिवा को नहीं बचाया होता तो आज वह कैसे जीवा को बचाता । असली थैंक्यू का हकदार तो सम्राट है । दोनों में दोस्ती हो जाती है और जीवा —शिवा की जोड़ी मिलकर दही हांडी को फोड़ती है।

पत्रलेखा करती है विराट को चीयर अप

इधर सई विराट को चीयर अप करती है तो पत्रलेखा सम्राट को पर बीच में अचानक पत्रलेखा विराट को चीयरअप करने लगती है । सई पत्रलेखा से कहती है कि क्या उनके सिर से विराट सर का भूत अब तक नहीं उतरा। इस पर पत्रलेखा कहती है इस बात से सई को क्या मतलब। फिर दोनों में शर्त लगती है कि विराट और सम्राट में से कौन दही हांडी फोड़ सकेगा।


विराट और सम्राट मिलकर करते हैं डांस

विराट और सम्राट दही हांडी फोड़ने के बाद साथ मिलकर डांस करते हैं । जिसे देखकर पूरा परिवार खुश होता है । सभी इस डांस में शामिल होते हैं सई बड़ी मामी के साथ डांस करती है।

सनी और शिवानी बुआ सई से करते हैं सवाल

इधर सनी और शिवानी बुआ मिलकर सई से पूछते हैं कि क्या उसने ही विराट का ट्रांसफर रुकवाया। सई कहती है वह ऐसा कैसे कर सकती है। पर शिवानी बुआ इस बात पर डटी रहती है की सई ने ही विराट का ट्रांसफर रोका है । शिवानी बुआ सई से सवाल करती है कि क्या वह विराट से प्यार नहीं करती । सनी भी सई को कहता है कि 1 साल में बहुत कुछ बदल गया है। और अब विराट आपसे प्यार करता है। सई इस बात से इंकार कर देती है।

दोनों भाइयों को साथ देख कर देवयानी बहुत खुश होती है
अपने दोनों भाइयों को साथ देख कर देवयानी काफी खुश होती है । विराट और सम्राट को पूरा एक-एक लड्डू खिलाकर वह अपनी खुशी को जाहिर करती है।
शिवा और जीवा की जोड़ी को एक देखकर पूरा चौहान निवास खुश होता है।

(Precap —इधर दहीहंडी के अवसर पर विराट और सम्राट मिलकर दहीहांडी फोड़ते हैं। सई विराट का हौसला बढ़ाती है । और पत्रलेखा सम्राट का पर पत्रलेखा के मुंह से विराट का नाम भी निकलता है। जिस पर सई पत्रलेखा से कहती है क्या आपके सिर से विराट सर का भूत नहीं उतरेगा । साथ ही बुआ और सनी मिलकर सई से पूछते हैं। कि जब उसे विराट के लिए कोई फीलिंग ही नहीं है तो उसने विराट का ट्रांसफर क्यों रुकवाया। विराट यह सारी बातें छुपकर सुन लेता है। )



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 9 september written Update : पत्रलेखा और सम्राट ने की लड्डू गोपाल की पूजा। विराट भी हुआ पूजा में शामिल
https://ift.tt/3hjVYkz

Post a Comment

0 Comments