ads

Ghum hai kisikey pyaar meiin 16 september written Update: सबने की पत्रलेखा की बड़ाई । सई लेना चाहती है कॉलेज से ट्रांसफर

नई दिल्ली। तो गुम है किसी के प्यार में एक तरफ विराट का ट्रांसफर होने जा रहा है । दूसरी तरफ सई भी अपना ट्रांसफर लेने की कोशिश कर रही है।

सबने की पत्रलेखा के नए लुक की बढ़ाई
पूजा के लिए पत्रलेखा तैयार होकर नीचे आती है । बड़ी मामी समेत पूरा परिवार पत्रलेखा को उसके नए लुक के लिए अप्रिशिएट करता है । सब कहते हैं की पत्रलेखा ऐसे बहुत अच्छी लग रही है।

कॉलेज पहुंचकर सई डीन को देती है अपना ट्रांसफर लेटर

सई कॉलेज जाकर डीन से मिलती है। और रिक्वेस्ट करती है कि उसका ट्रांसफर गढ़चिरौली कर दिया जाए डीन उसे पूछते हैं की वो इस कॉलेज से क्यू जाना चाहती है।

करिश्मा और शिवानी बुआ में बहस होती है ।
करिश्मा और शिवानी बुआ में बहस होती है। करिश्मा सई की बुराई करती है इस पर शिवानी बुआ कहती है की वो पहले खुद को दिखे फिर दूसरों के बारे में बोले।

शिवानी बुआ सम्राट को बताती है कि विराट ने सई को कमरे में बंद कर दिया है।
सम्राट हैरान होकर विराट से पूछता है । कि कमरे में बंद करने का क्या मतलब जबरदस्ती सई को किसी काम के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है । देवयानी भी विराट को कहती है कि वह ऐसा कैसे कर सकता है।

(precap —सई लेगी कोई बड़ा फैसला । आने वाले एपिसोड में सई कोई बड़ा फैसला लेने जा रही है। जिसके बाद उसके और विराट के बीच की यह रोज रोज की लड़ाई पूरी तरह खत्म हो जाएगी। सई गणपति महोत्सव तक कोई बड़ा फैसला लेने की प्लानिंग में है।)



Source Ghum hai kisikey pyaar meiin 16 september written Update: सबने की पत्रलेखा की बड़ाई । सई लेना चाहती है कॉलेज से ट्रांसफर
https://ift.tt/3kbKGAO

Post a Comment

0 Comments