ads

विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी से की सगाई, 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई अंगूठी, वायरल हुईं फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवड में अब जल्द ही एक और अभिनेता की शादी की तारीख जल्द ही सामने आने वाली है क्योकि ‘कमांडो’ फेम अभिनेता विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी के साथ अपनी सगाई को कंफर्म करके रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है। अभी हाल ही में उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो ताजमहल के सामने पोज देते दिखाई दिए थे। उस तस्वीर में नंदिता की अंगूठी ने सबको यह सोचने के लिए मजबूर कर दिया था लेकिन विद्युत ने नंदिता के साथ की तस्वीरें पोस्ट कर सगाई का ऐलान कर दिया है।

No data to display.

विद्युत जामवाल ने एक यादगार प्रपोजल के साथ नंदिता महतानी के साथ आधिकारिक तौर पर सगाई कर ली है। आर्मी घराने से नाता रखने वाले विद्युत ने खास अंदाज से प्रपोज करने का निर्णय लिया और वे आगरा से नजदीक स्थित एक मिलेट्री कैम्प पहुंचे और वहां पर जाकर दोनों ने 150 मीटर लंबी दीवार से रैपलिंग करते हुए रिंग पहनाई।

सितारों ने दी बधाई

अभिनेता की सगाई की खबरो को सुन अब बॉलीवुड सितारे बधाई देने लग गए है। तनीषा मुखर्जी से लेकर डब्बू रतनानी, रिद्धिमा कपूर, अनन्या पांडे और ईशा गुप्ता सहित अन्य सितारों ने बधाई दी।

कौन हैं नंदिता?

नंदिता महतानी बॉलीवुड की मशहूर फैशन डिजाइनर हैं। वह विराट कोहली की स्टाइलिस्ट भी हैं। नंदिता की शादी पहले करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर के साथ हुई थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनो तक नही चला। इसके अलावा नंदिता का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन डिजाइनर ने इन खबरों को अफवाह बताया था।

शूटिंग में व्यस्त

विद्युत जामवाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ है। ‘खुदा हाफिज’ को फारुक कबीर ने निर्देशित किया था, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।



Source विद्युत जामवाल ने नंदिता महतानी से की सगाई, 'कमांडो' स्टाइल में पहनाई अंगूठी, वायरल हुईं फोटो
https://ift.tt/3ll9MfW

Post a Comment

0 Comments