ads

जब हीरो नहीं खलनायक ने बनाया फिल्मों को सुपरहिट, फिल्म देख आज भी कांप जाते हैं लोग

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में कई ऐसी फिल्में हैं। जिन्हें हीरो या हीरोइन नहीं बल्कि विलेन ने सुपरहिट बनाया है। जिन अभिनेताओं ने हमेशा कॉमेडी और रोमांटिक सीन्स किए उन्होंने भी विलेन की भूमिका निभाकर लोगों का दिल जीत लिया। एक्टर्स ही नहीं विलेन की लिस्ट में कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम भी शमिल है। जिन्हें उनकी अदाकारी से जाना जाता है।

v_1.jpg

विशाल जेठवा

विशाल जेठवा फिल्म 'मर्दानी 2' में विलने की भूमिका में नज़र आए थे। विशाल जेठवा की एक्टिंग देख दर्शक उनकी दीवाने हो गए थे। बताया जाता है कि कड़ी मेहनत के बाद विशाल ये रोल मिला था। फिल्म में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी थीं।

v_2.jpg

प्रशांत नारायणन

'मर्डर 2' विलेन प्रशांत नारायणन की वजह जानी जाती हैं। इस फिल्म में प्रशांत पागल विलेन की भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म में एक्ट्रेस जैकलिन और इमराम हाशमी भी थे। लेकिन प्रशांत की एक्टिंग ने सबको पीछे छुपा दिया।

v_3.jpeg

उर्मिला मातोंडकर

अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर भी विलेन के रोल में दिखाई दे चुकी हैं। पूरी फिल्म 'कौन' में उर्मिला की एक्टिंग को देख कोई नहीं पहचान पाया था कि वो ही विलेन होंगी। अंत में जब उनका असली चेहरा सामने आता है तो दर्शक भी दंग रह जाते हैं।

 

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान जब इन 4 अभिनेत्रियों संग हुई छेड़छाड़, जोरदार थप्पड़ जड़कर सिखाया सबक

v_4.jpg

शबाना आजमी

फिल्म 'मकड़ी' में एक्ट्रेस शबाना आजमी विलेन के रोल में दिखाई दी थीं। उनके लुक और एक्टिंग ने लोगों को बुरी तरह से डरा दिया था। फिल्म में वो मनोरोगी डायन के रोल में नज़र आई थीं।

v_5.jpg

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख को दर्शकों ने कॉमेडी रोल करते हुए ही देखा है। वहीं कुछ समय पहले जब फिल्म एक विलेन में रितेश देशमुख खलनायक की भूमिका में नज़र आए। तो लोग उन्हें देख दंग रह गए थे। खलनायक की भूमिका के साथ रितेश ने बखूबी निभाया भी था।

 

यह भी पढ़ें- फैंस की बेपनाह मोहब्बत की वजह से मुसीबत में पड़े बॉलीवुड के ये 8 सुपरस्टार्स

v_6.jpg

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा का नाम जुंबा आते ही उनका खलनायक का किरदार आंखों के सामने आ जाता है। फिल्म 'संघर्ष' में आशुतोष राणा की एक्टिंग सालों बाद भी लोगों को याद है। उनका खूंखार अवतार लोगों के दिलों दिमाग से उतरता नहीं है।

v_7.jpg

परेश रावल

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल हर किरदार को बखूबी निभाते हैं। कॉमेडी से लेकर विलेन तक के किरदार में परेश रावल को खूब पसंद किया गया। फिल्म 'टेबल नंबर 21' में परेश रावल नेगेटिव रोल में नज़र आए थे। खलनायक के अवतार में परेश दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया। इस फिल्म में परेश उस खलनायक की भूमिका निभाई थी जो किसी भी हद को पार कर सकता था।

v_8.jpg

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अदाकारी की फैन पूरी दुनिया है। हीरो बनकर ही नहीं बल्कि विलेन बनकर भी नवाज ने लोगों का खूब दिल जीता है। फिल्म बदलापुर में एक्टर वरुण धवन भी नवाज की एक्टिंग के सामने छुप गए थे। इस फिल्म में नवाज विलेन के रूप में दिखाई दिए थे।



Source जब हीरो नहीं खलनायक ने बनाया फिल्मों को सुपरहिट, फिल्म देख आज भी कांप जाते हैं लोग
https://ift.tt/3hmIVPu

Post a Comment

0 Comments