ads

चार बच्चे होने के कारण अब सैफ अली खान को सताने लगा है इस बात का डर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'भूत पुलिस' रिलीज हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान के अलावा अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस भी लीड रोल में हैं। ऐसे में इन दिनों फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा है। प्रमोशन के लिए हाल ही में एक्टर्स टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे। यहां सैफ अली खान ने अपनी शादी से लेकर बच्चों के बारे में बात की।

कपिल के शो में पहुंचे एक्टर्स

दरअसल, शो में यामी गौतम ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘मेरी नानी चाहती थी कि हम कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें, इसलिए हमने शादी में सिर्फ 20 लोगों को ही आमंत्रित किया था। इस दौरान बाकि किसी भी स्पेशल गेस्ट को नहीं बुलाया गया था।’यामी ने उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में शादी की थी। उनकी शादी बहुत ही सिंपल थी और इसमें केवल २० ही लोग शामिल हुए थे। यामी की बात सुनकर सैफ भी कहते हैं, जब हमारी शादी हुई थी तो हमने भी कुछ ऐसा ही करने का फैसला लिया था। हमने सोचा था कि सिर्फ बिल्कुल करीबी परिवार के लोगों को ही बुलाएंगे। लेकिन कपूर परिवार जो है, उसमें कम से कम 200 लोग हैं तो हमारा सारा प्लान खराब हो गया।’

महंगी शादियों से लगता है डर

उसके बाद सैफ अली खान कहते हैं, मुझे महंगी शादियों से बहुत डर लगता है। मेरे ४ बच्चे हैं अब तो मुझे और भी ज्यादा डर लग रहा है। बता दें कि सैफ अली खान ने साल २०१२ में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी की। दोनों ने कुछ साल रिलेशिनशिप में रहने के बाद शादी का फैसला लिया। करीना ने शादी के बाद साल २०१६ में एक बेटे तैमूर को जन्म दिया और अब इसी साल फरवरी में उन्होंने दूसरे बेटे जहांगीर को जन्म दिया। दोनों के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था। करीना से पहले सैफ ने अमृता सिंह से शादी की थी। हालांकि, साल २००४ में दोनों का तलाक हो गया। अमृता से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं। सारा बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं।



Source चार बच्चे होने के कारण अब सैफ अली खान को सताने लगा है इस बात का डर
https://ift.tt/3z8siNv

Post a Comment

0 Comments