ads

शर्मिला टैगोर को हटवाने पड़ गए थे रातों-रात अपने बिकनी पहने पोस्टर, सता रहा था सास का डर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर गुज़रे जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। शर्मिला ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। अविष्कार, अनुपमा, छोटी बहू, राजा रानी, और दास्तां जैसी सुपरहिट फिल्मों में शर्मिला ने शानदार अभिनय कर दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की वो पहली अभिनेत्री हैं। जिन्होंने बिकनी पहने फोटोशूट करवाया था। शर्मिला टैगोर का ये बिकनी शूट उनके लिए बहुत बुरा साबित हुआ था। शर्मिला के इस फोटोशूट से एक दिलचस्प किस्सा जुड़ा हुआ है। जिसका जिक्र आज भी बॉलीवुड में होता है।

s.jpg

शादी के लिए पटौदी ने किया था शर्मिला टैगोर को प्रपोज

शर्मिला टैगोर अपने जमाने की खूबसूरती अभिनेत्रियों में से एक थीं। कई अभिनेता तक शर्मिला टैगोर की खूबसूरती के दीवाने थे। वहीं एक बार एक फिल्म प्रीमियर के लिए दिल्ली गई हुई थीं। जहां उनकी मुलाकात मंसूर अली खान पटौदी से हुई। दिलचस्प बात ये थी कि पटौदी भी शर्मिला टैगोर के फैन थे। पहली ही मुलाकात में पटौदी शर्मिला से प्यार कर बैठे थे। एक दिन पटौदी ने शर्मिला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

sharmila_tagore.jpg

शर्मिला टैगोर ने ठुकराया पटौदी का शादी प्रस्ताव

शर्मिला ने शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, लेकिन फिर भी पटौदी ने हार नहीं मानी। मंसूर अली पटौदी ने शर्मिला को फूल भेजना शुरू कर दिया। यही नहीं जब पटौदी को पता चला कि शर्मिला को ठंडी चीज़ें पसंद हैं। तो उन्होंने रेफ्रिजरेटर तोहफे में दे डाला।

sharm.jpg

पटौदी ने दिए कई तोहफे शर्मिला टैगोर

उस वक्त जिन घरों में फ्रिज हुआ करता था। उन्हें बड़ा खानदान माना जाता था। शर्मिला की हां के लिए पटौदी चार साल तक इंतजार करते रहे। वो चार सालों तक शर्मिला को फूल भेजते रहे। कुछ समय बाद शर्मिला भी पटौदी के प्यार में पड़ने लगी और फिर कुछ समय बाद शादी के लिए हां कर कह दी। काफी लंबे समय तक पटौदी शर्मिला एक दूसरे को डेट करते रहे।

यह भी पढ़ें- मंसूर अली खान पटौदी संग शर्मिला टैगोर की शादी की तस्वीर हो रही वायरल, दुल्हन लिबास में नज़र आईं एक्ट्रेस

s_2.jpeg

हटवाने पड़े शर्मिला टैगोर को बिकनी फोटोशूट के होर्डिंग्स

इसी दौरान शर्मिला ने बिकिनी पहनकर सबको हैरान कर दिया। शर्मिला ने 'एन इवनिंग इन पैरिस' के लिए बिकिनी और स्विमसूट पहने थे। शर्मिला की इन तस्वीरों को मुंबई में हर जगह बड़े-बड़े होर्डिंग लगे थे जिनमें शर्मिला बिकिनी पहने हुए थीं।

sharmila_tagore_2.jpg

यह भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर के बिकनी पहनने पर जब हुआ था खूब बवाल, तस्वीर देख टाइगर पटौदी का था ऐसा रिएक्शन

शादी के बाद शर्मिला टैगोर ने बदला नाम

आपको जानकर हैरानी होगी पटौदी को शर्मिला टैगोर की बिकनी फोटोशूट से कोई दिक्कत नहीं हुई थी। वहीं जब पटौदी की मां शर्मिला से मिली तो उन्हें भी वो काफी पसंद आई थीं। शादी के वक्त आयशा पटौदी बनकर शर्मिला ने शादी की थी।



Source शर्मिला टैगोर को हटवाने पड़ गए थे रातों-रात अपने बिकनी पहने पोस्टर, सता रहा था सास का डर
https://ift.tt/3Cmf1mt

Post a Comment

0 Comments