ads

जब शादी से पहले सैफ अली खान के घर रात बिताना चाहती थीं करीना कपूर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। साल २०१२ में दोनों ने शादी की थी। जिसकेे बाद से वह अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। शादी से पहले करीना और सैफ कई सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब करीना सैफ को डेट भी नहीं कर रही थीं तब भी वह एक रात उनके घर पर बिताना चाहती थीं।

दरअसल, साल २००३ में करीना और सैफ एक कोका कोला एड में साथ में नजर आए थे। उस वक्त दोनों रिलेशनशिप में नहीं थे। उनके साथ इस एड में फरदीन खान और प्रीति जिंटा भी थे। एड के पहले हिस्से में दिखाया जाता है कि करीना और प्रीति अपने पड़ोसी फ अली खान और फरदीन खान से अपनी कोल्ड ड्रिंक की बॉटल उनके फ्रीज में रखने के लिए कहती हैं। जिस पर वो दोनों मान जाते हैं। इसपर करीना दोनों को स्वीट ब्यॉज कहती हैं। लेकिन जब दोनों शाम को लौटती हैं तो देखती हैं उनकी बॉटल खाली पड़ी हैं। सैफ और फरदीन कहते हैं कि उनकी बॉटल लीक कर गई और उनके फ्रीज को खराब कर दिया। लेकिन प्रीति को विश्वास होता है कि दोनों झूठ बोल रहे हैं।

इसके बाद एड के दूसरे हिस्से में दिखाया जाता है कि करीना और प्रीति बदला लेने के लिए तैयार हैं। दोनों सैफ और फरदीन के घर जाती हैं और कहती हैं कि उनके घर की लाइट चली गई है। उसके बाद करीना और प्रीति एक रात उनके घर बिताने की रिक्वेस्ट करती हैं। जिस पर सैफ और फरदीन खुशी-खुशी तैयार हो जाते हैं। करीना कहती हैं कि उनके फ्रीज में बहुत सारी कोला है। प्रीति दोनों को चाबी देती हैं कोका कोला लाने के लिए कहती हैं। लेकिन जब सैफ और फरदीन उनके घर पहुंचते हैं तो देखते हैं कि फ्रिज को खाली पड़ा है। उनके साथ धोखा हुआ है। करीना और प्रीति ने सैफ और फरदीन को अपने घर में बंद कर दिया और दो बॉटल कोला के साथ चिल करती नजर आती हैं।

सैफ और करीना का ये एड एक बार फिर चर्चा में आ गया है। बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने पहली बार टशन फिल्म में काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद साल २०१२ में दोनों शादी कर ली।



Source जब शादी से पहले सैफ अली खान के घर रात बिताना चाहती थीं करीना कपूर
https://ift.tt/3hER41B

Post a Comment

0 Comments