ads

Acid Attack Survivor बाला की हालत नाजुक, दीपिका पादुकोण ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण ने फिल्म छपाक में अपने खास किरदार से एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी को बाखूबी दर्शाने की कोशिश की थी। इस फिल्म ने हर किसी के दिल को झकझोर कर रख दिया था कि किस तरह से एक लड़कियों के चेहरे को बिगाड़कर लोग अपने दुश्मनी को निकालने में थोड़ी सी भी दया नही करते है। इसी फिल्म की एक लड़की बाला (Acid Attack Survivor Bala) इन दिनों काफी गंभीर बीमारी से जूझ रही है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

पारिवारिक दुश्मनी का शिकार बनी बाला के चेहरे पर 12 सर्जरी हुई थी इसके बाद वो अपने पैरों पर खड़ी होकर पूरे घर को संभाल रही थी लेकिन एसिड अटैक सर्वाइवर बाला इस समय किडनी फेल होने के बाद जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। उन्हें अपने इलाज के लिए 16 लाख रुपये की जरूरत है। उनके इलाज के लिए शिरोज़ हैंगआउट कैफे ऑनलाइन क्राउड फंडिंग अभियान भी चला रही है जब इस बात की खबर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लगी तो वो तुरंत ही मदद के लिए आगे आई और उन्होंने बाला के इलाज के लिए 15 लाख की मदद की।

एसिड अटैक सर्वाइवर 25 वर्ष की बाला तेजाब के हमले के बाद से एक बार फिर गंभीर बीमारी से जूझ रहीं है बाला को दवा और दुआ की जरूरत है। उनका इलाज दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चल रहा है। दो डायलीसिस के बाद डॉक्टर्स ने जल्द किडनी ट्रांसप्लांट करवाने की हिदायत दी है। अब बाला के लिए जब मदद की गुहार लगी तो उनकी इस हालत को देख दीपिका पादुकोण लाखों की मदद कर उनका जीवन बचाने की कोशिश कर रही हैं।



Source Acid Attack Survivor बाला की हालत नाजुक, दीपिका पादुकोण ने मदद के लिए बढ़ाए हाथ
https://ift.tt/3kZIvzA

Post a Comment

0 Comments