ads

टेलीविज़न की ये 6 अजीबोगरीब शादियां देखने के बाद उठ जाएगा प्यार और शादी से भरोसा

नई दिल्ली। छोटे पर्दे यानी की टेलीविज़न की दुनिया पर ऐसी-ऐसी चीज़ें होती हैं। जिसे कोई लॉजिक नहीं होता है। असल जिंदगी में कोई इन चीज़ों के बारें में सोच भी नहीं सकता है। लेकिन टीवी में किसी को थप्पड़ मारना, एक्सीडेंट होना, किसी की मौत होने को कुछ ऐसे ढंग से दिखाया जाता है। जिस पर दर्शकों की भी हंसी छूट जाती है। हर मुद्दे को टीवी सीरियल्स में बढ़ा चढ़ाकर दिखाया जाता है। सीरियल में शादी का टॉपिक भी बड़ा दिलचस्प है।

एक ही किरदार की अलग-अलग अंदाज में कई बार शादियां करवाई जाती है। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि टीवी सीरियल में दर्शकों को जमकर मसाला देखने को मिलता है। यही वजह है कि सालों-सालों तक ये टीवी सीरियल चलते रहेत हैं। आज हम आपको टीवी सीरियल्स की कुछ ऐसे शादियों के सीन्स के बारें में बताएंगे। जिस सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

d_1.jpg

1. कुत्ते से कराई शादी

टीवी के कर्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल देवांशी में कुत्ते संग शादी कराई गई थी। सीरियल में मोहन भईया ने कुत्ते संग सात फेरे लिए थे। कहानी के अनुसार इससे मोहन भईया के किस्मत चमक जाएगी।

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद टूटा था सोनम कपूर का दिल, बोलीं- 'वो बॉयफ्रेंड बनने के लायक नहीं है'

d_2.jpg

2. लाश के साथ हुई शादी

सीरियल देवांशी में एक और अजीबोगरीब शादी देखने को मिली। इस शो में नायिका देवांशी वर्धन की लाश के साथ सात फेरे लेती है। लाश संग फेरे लेते हुए देवांशी बहुत ही फनी लग रही थी।

m_1.jpg

3. पैर से जलाई मंडप में आग

सीरियल बेहद टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो था। दर्शक माया की एक्टिंग के दीवाने हो चले थे, लेकिन इस सीरियल में भी दर्शकों को एक ऐसी शादी दिखाई। जिसे देख दर्शकों ने अपना सिर ही पकड़ लिया। शादी के लिए मंडप पर बैठकर माया अर्जुन के आने का इंतजार कर रही होती है। वहीं अर्जुन अपनी शादी को छोड़ अपनी बेस्टी संजना से बात कर होता है। गुस्से में माया दीये पर जोरदार लात मारती है और मंडप में आग लग जाती है। माया मंडप में लगी आग के साथ अर्जुन संग फेरे लेने लगती है।

rob.jpg

4. रोबोट से हुई शादी

यारों का टशन सीरियल का नाम भी अजीबोगरीब शादी कराने की लिस्ट में शामिल है। सीरियल में संजना की शादी एक रोबोट से करा दी गई थी। वजह ये थी कि संजना को उस रोबोट को अपना दिल दे बैठी थीं। रोबोट भी बिल्कुल इंसान की तरह ही दिखाई देता था।

यह भी पढ़ें- देसी डाइट और योगासन कर करीना कपूर खान खुद रखती हैं फिट, फैंस को भी करती हैं खूब प्रेरित

m_4.jpg

5. तीन दूल्हे और एक दुल्हन


सीरियल दिल बोले ओबराय में एक ऐसी शादी देखने को मिली थी। जिसमें एक दुल्हन के साथ तीन दूल्हे देखने को मिले थे। इस शादी को देखने को बाद लोगों भी सीन का लॉजिक ढूंढते रह गए।

ma.jpg

6. एक दूल्हा दो दुल्हन

सीरियल शक्ति-अस्तिव के एहसास में भी मेकर्स ने ऐसी शादी अपने दर्शकों को दिखाई। इस शादी में दुल्हनों के साथ एक दूल्हा फेरे लेते हुए देखाई दे रहा था। एक सीन देखना सभी के लिए काफी अजीब था।



Source टेलीविज़न की ये 6 अजीबोगरीब शादियां देखने के बाद उठ जाएगा प्यार और शादी से भरोसा
https://ift.tt/2X9LVb5

Post a Comment

0 Comments