ads

Kareena Kapoor ने छोटे बेटे के नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, असली नाम जेह नहीं कुछ और, नाम जानकर लगेगा शॉक

नई दिल्लीः करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali khan) ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जिसके चेहरे को देखने से लेकर उसके नाम तक जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक रहे है। आप सभी को याद होगा कि पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपने जन्म के समय से ही चर्चा में बने रहे हैं। जब कपल ने अपने बड़े बेटे तैमुर के नाम का खुलासा किया था तब इस नाम को सुनकर लोगों ने काफी बुरा भला कहा था। यह नाम उस समय विवाद का कारण भी बना था। लेकिन कपल अब दूसरे बेटे के साथ ऐसा नहीं चाहते थे। इसलिए, उन्होंने अपने छोटे बेटे को अब तक मीडिया की नजरों से दूर रखा है।

Read More:- राज कुंद्रा पॉर्न केस: शर्लिन चोपड़ा ने 8 घंटे की पूछताछ मे किया बड़ा खुलासा , शिल्पा शेट्टी को पसंद आते थे मेरे वीडियो

'जेह' नहीं है करीना के बेटे का नाम?
कुछ समय पहले एक्टर रणधीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि करीना ने अपने दूसरे बेटे का नाम जेह रखा है, लेकिन अब करीना ने खुद अपनी पहली किताब ‘करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल’ (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible) में खुलासा करते हुए कहा कि दूसरे बेटे का नाम जेह नही बल्कि जहांगीर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपनी किताब में अपने छोटे बेटे 'जेह' का असल नाम 'जहांगीर' बताया है। उन्होंने किताब में लगी एक तस्वीर के कैप्शन में 'जेह' को 'जहांगीर' के नाम से संबोधित किया है।

Read More:- जब तत्कालीन राष्ट्रपति नीलम संजीव रेड्डी ने रेखा से पूछा था ये सवाल- आप मांग में क्यों लगाती हैं सिंदूर? एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा जवाब

kareena_kapoor2.jpg

तैमूर के नाम को लेकर बना था विवाद
बता दें, करीना (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने पहले बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर भी वीवादों में घिर चुके हैं। उनके बेटे का नाम एक तुर्की सम्राट के नाम पर रखने के फैसले को लेकर विवाद में बना था। यह वही तुर्की सम्राट था जिसने धोखे से भारत को लूटकर आक्रमण किया था, और महिलाओं के साथ क्रूर नरसंहार, लूटपाट और करके भाग गया था।

करीना ने फिर दोहराई गलती!

अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) अपने दूसरे बेटे के नाम को लेकर फिर से वही गलती दोहरा रही हैं। सामने आ रहा जहांगीर नाम मुगल शासक जहांगीर के नाम पर है। इस नाम को सुनकर अब लोगों ने सोशल मीडिया पर सवाल जवाब करने भी शुरू कर दिए हैं।

इस फिल्म में आएंगी नजर

बता दें, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अगस्त 2020 में अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारें में बताया था और 21 फरवरी, 2021 को वो दोबारा मां बनीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज होने वाली है।



Source Kareena Kapoor ने छोटे बेटे के नाम को लेकर किया बड़ा खुलासा, असली नाम जेह नहीं कुछ और, नाम जानकर लगेगा शॉक
https://ift.tt/3AuAV64

Post a Comment

0 Comments