ads

ट्रोलर्स को निया शर्मा ने बैकलेस टॉप पहन दिया करारा जवाब, 'बेशर्म..ये भी उतार दे' बोलने वालों को कहा भाड़ में जाओ

टीवी जगत की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है और यही कारण है कि वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अपने ग्लैमरस और बोल्ड लुक के कारण खबरों में अपनी जगह बना है लेती है। वहीं उनके फैंस उनके द्वारा पोस्ट किए जा रहे हैं फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्सर निया शर्मा अपने बोल्ड फोटोस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, कुछ ऐसा ही हाल ही में उनके साथ हुआ था, जहां उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर को ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया।

दरअसल, निया शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट अपलोड किया था, जिसमें उनकी ड्रेस की वजह से उन्हें ट्रोलर्स द्वारा काफी ट्रोल किया गया था। जिसके रिस्पॉन्स में निया ने एक पोस्ट दोबारा किया है, जो ट्रोलर्स के मुंह पर करारा जवाब है। निया शर्मा ने ब्लैक कलर के बैकलेस टॉप में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें डांस करती हुई नजर आ रही है।

गौरतलब है कि 2020 में निया शर्मा एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिलाओं में चुनी गई थी, उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया था। बता दें कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है, जो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले बदल लिया था। निया ने साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन उन्हें 2011 में एक हजारों में मेरी बहना से पहचान मिली थी।



Source ट्रोलर्स को निया शर्मा ने बैकलेस टॉप पहन दिया करारा जवाब, 'बेशर्म..ये भी उतार दे' बोलने वालों को कहा भाड़ में जाओ
https://ift.tt/3CBMl9V

Post a Comment

0 Comments