ads

जब रेखा की स्कूल फ्रेंड्स ने 'शक्ल देखी है?' कहकर उनके मूवी स्टार बनने का उड़ाया मजाक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को अपने जमाने की सबसे सफल और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार किया जाता है। 1970-80 के दशक में अपनी सफल फिल्मों के जरिए रेखा ने देशभर में पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी। हालांकि बचपन में रेखा के स्कूल फ्रेंड्स उनका मजाक उड़ाया करते थे, जब वे कहती थीं कि हो सकता है मैं भी कभी स्टार बन जाउं। इस पर उनके फ्रेंड्स कहते थे,'अच्छा, अपनी शक्ल देखी है आईने में?

'अच्छा, अपनी शक्ल देखी है आईने में?'
'सिलसिला', 'उमराव जान', 'खूबसूरत' और 'मुकद्दर का सिकंदर' जैसे फिल्मों में काम कर चुकी रेखा ने सिमी ग्रेवाल के शो पर अपने करियर को लेकर बात की थी। इस शो में रेखा ने बताया कि 1970 में रिलीज हुई फिल्म 'सावन भादो' का उनके जीवन पर क्या प्रभाव पड़ा। ये फिल्म हिट हुई थी। एक्ट्रेस ने कहा,'मैं खुश थी कि मुझे हर तरह का महत्व और अटेंशन मिल रहा था। मेरी बहनें भी बहुत खुश थीं और मेरी मां भी बहुत प्रसन्न थी। हम कार और घर खरीद सकते थे। इसके अलावा मेरे स्कूल फ्रेंड्स मुझसे असल में ईर्ष्या करने लगे, क्योंकि जब मैं उन्हें कहती थी कि कौन जाने मैं भी कल एक स्टार बन जाउं! इस पर वे कहते थे,'अच्छा, अपनी शक्ल देखी है आईने में? और जब मेरी पहली फिल्म हिट हुई, तब उन्हें नहीं पता था कि कहां देखना चाहिए। वे कहने लगे,'भानू (रेखा का बचपन का नाम) ने आखिर कर दिखाया।

यह भी पढ़ें : 5 मिनट तक 'किस सीन' देने के बाद बेहोश हो गईं थी रेखा, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नही रूका एक्टर

चार्ज किए 5-7 करोड़
हाल ही रेखा ने 'गुम है किसी के प्यार में' का प्रोमो शूट किया था। रिपोर्ट्स में बताया गया कि इस प्रोमो शूट के लिए रेखा ने 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज किए। रेखा पहले भी इस शो में बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं। रेखा हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में भी गेस्ट के रूप में नजर आई थीं। पिछले वर्षों में रेखा ने एक-दो फिल्में की हैं। इनमें ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया','सुपर नानी' और 'शमिताभ' शामिल हैं।



Source जब रेखा की स्कूल फ्रेंड्स ने 'शक्ल देखी है?' कहकर उनके मूवी स्टार बनने का उड़ाया मजाक
https://ift.tt/3xCviRp

Post a Comment

0 Comments