ads

सैफ अली खान के लिए शर्मिला टैगोर के पास नहीं होता था वक्त, दूसरी मां ने था पाला

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। अब इसका कारण भी साफ है क्योंकि उनके घर में हर कोई बहुत पॉपुलर है। ऐसे में लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। सैफ अली खान ने अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटैक्टिव हैं। वह अपनी मां शर्मिला टैगोर के बेहद करीब हैं। जब भी उन्हें वक्त मिलता है तो वो उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं। हालांकि, उनका एक सच ऐसा भी है जिसके बारे में शायद कम ही लोग जानते हैं।

सैफ को दूसरी मां ने पाला
दरअसल, सैफ अली खान के जन्म के वक्त उनकी मां शर्मिला के पास वक्त नहीं होता था। ऐसे में वह उनकी उस तरह से देखभाल नहीं कर पाई थीं जिस तरह से एक मां को करनी चाहिए। इस बारे में खुद शर्मिला ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने बताया था कि उनकी गैर मौजूदगी में सैफ को उनकी दूसरी मां ने पाला था।

ये भी पढ़ें: सार्वजनिक जगहों पर स्तनपान करवाने पर दीया मिर्जा ने कहा- महिलाओं को शर्मिंदा किया जाता है

sharmila_tagore_saif_ali_khan.jpg

काम के चलते नहीं होता था वक्त
शर्मिला ने इंटरव्यू में माना था कि बचपन में जितना वक्त उन्होंने बेटी सबा अली खान और सोहा अली खान को दिया था उतना वक्त वो सैफ को नहीं दे पाई थीं। डीएनए को दिए इंटरव्यू में शर्मिला ने बताया था कि जब सैफ का जन्म हुआ था तो उनके पास उतना वक्त नहीं होता था। उनके पास बहुत काम होता था। ऐसे में वह अपने काम में ही व्यस्त रहती थीं। उनके ऊपर काम का काफी दबाव था। वो दो शिफ्ट में काम करती थीं इसलिए उनके पास सैफ के लिए उतना वक्त नहीं होता था।

ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने क्यों की थी 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी?

दूसरी मां की ही तरह दिया प्यार
शर्मिला ने बताया कि उस मुश्किल वक्त में उनके पति मंसूर अली खान पटौदी ने उनका बहुत साथ दिया था। उन्होंने उन्हें न सिर्फ समझा बल्कि हर कदम पर उनका साथ दिया था। उस वक्त उनकी पड़ोसी सुनीता गोस्वामी ने भी उनकी बहुत मदद की थी। वो सैफ के स्कूल सैफी महल में पढ़ाती थीं। उनके इस स्कूल को उस वक्त मिसेज नूरानी चलाया करती थीं। शर्मिला ने उन्हें सैफ की दूसरी मां तक कह दिया था। उन्होंने बताया था कि उन्होंने उनके बेटे सैफ को दूसरी मां की ही तरह प्यार दिया था। इतना ही नहीं, उनके पति जतिन ने भी उनका बहुत ध्यान रखा था।

जश्न में भी रहीं साथ
इसके साथ ही, शर्मिला ने बताया कि जब सैफ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बना लिया था और वह आए दिन नए आयामों को छू रहे थे तब भी वह हर जश्न में उनके साथ रहती थीं। बता दें कि अब तो सैफ अली खान दो बेटों को पिता बन चुके हैं। इस साल की शुरुआत में ही करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जेह अली खान रखा है।



Source सैफ अली खान के लिए शर्मिला टैगोर के पास नहीं होता था वक्त, दूसरी मां ने था पाला
https://ift.tt/3Ckbber

Post a Comment

0 Comments