ads

बॉलीवुड की इन विवादित तस्वीरों के कारण हुआ था बड़ा बवाल, फोटो देख फटी रह गई थी लोगों की आंखें

बॉलीवुड फिल्में और इधर के सितारें किसी ने किसी कारण विवादों में घिर ही जाते है, चाहे कोई बयान हो जा फिर किसी फिल्म को कोई सीन। ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और विवाद दोनों साथ साथ चलते है। ऐसे ही बॉलीवुड की कुछ फिल्में और फोटो 90 के दशक में भी सामने आई थी जिन्होंने खूब बवाल किया था।इस आर्टिकल के जरिए उन तस्वीरों पर नजर डालते है जिससे देख लोगों के होश उड़ गए थे और खूब बवाल हुआ था।

यह तस्वीर 90 के दशक की हैं। इस तस्वीर में रेखा और काजोल एक ही टीशर्ट में नजऱ आ रही हैं। जिसकों देखकर सभी हैरान रह गए।

kajol-rekha.jpg

मल्लिका शेरावत की मूवी का पोस्टर पर भी काफी विवाद हुआ था। दरअसल, मल्लिका फ़िल्म द डर्टी पोलिटिकल के पोस्टर में तिरंगा पहनें हुए नज़र आई थी, लेकिन उस पोस्टर को देखकर सभी ने काफ़ी आलोचना की थी, जिसके बाद मेकर्स को माफ़ी मागनी पड़ गयी थी।

mallika.jpg

बात 80 के दशक में वायरल हुई तस्वीर की हैं। जिसमें महेशभट्ट अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिपलॉक करते नज़र आये थे। इस पिक्टर को देखकर सभी ने महेशभट्ट की काफ़ी आलोचना की थी।

mahesh-bhatt.jpg

बात अक्की यानी अक्षय कुमार की करें तो इनकी भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें अक्षय अपनी पत्नी से पब्लिक के सामने अपने जीन्स की चैन बन्द कराते नज़र आते हैं, जिसके बाद यह तस्वीर विवादों में आ गई।

akshay

शिल्पा शेट्टी की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बताया जा रहा था कि वह एक पूजा में गयी थी जहाँ एक साधू ने किस किया था, जिसकी बाद में काफ़ी आलोचना हुई थी।

shilpa.jpg

ये तस्वीर किसी पार्टी की हैं, जहाँ पर विजय माल्या का बेटा एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ के साथ कुछ इस तरह मिले, जिसे देख सभी को होश उड़ गए।

kat.jpg

एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुयी जिसमें हॉलीवुड स्टार ने शिल्पा शेट्टी को अचानक से किस कर दिया था, जिससे शिल्पा अपने आप को असहज महसूस किया।

shilpa-kiss.jpg

मोडल मिलिंद सोमन हमेशा से ही विवादित तस्वीरें पोज़ करते आये हैं। अभी हाल ही में उन्हींने एक तस्वीर शेयर की हैं जिस तस्वीर को देख काफ़ी विवाद हुआ हैं।

milind-soman.jpg

Source बॉलीवुड की इन विवादित तस्वीरों के कारण हुआ था बड़ा बवाल, फोटो देख फटी रह गई थी लोगों की आंखें
https://ift.tt/3sEzors

Post a Comment

0 Comments