ads

सारा अली खान को सताया वैष्णों देवी की गुफा में जाने का डर, बोलीं- 'पाप किए होंगे तो नहीं जा पाऊंगी अंदर'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस संग अपनी जिंदगी से जुड़ी हर खास बात को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। फिर चाहे उनकी कोई तस्वीर हो या फिर उनकी कोई वीडियो हो। अक्सर देखा गया है कि सारा जब भी वेकेशन पर जाती हैं। तो वो वहां पर रिपोर्ट बनकर अपनी वीडियो बनाती है। जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। हाल ही में सारा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जो कि एक कंपाइल वीडियो है। वीडियो में सारा ने गोवा से जयपुर तक सफर दिखाया है।

सारा अली खान बनी होस्ट

वीडियो की शुरूआत इंडिया गेट से होती है। जहां पर सारा खड़ी हुई नज़र आ रही है। सारा उसे भारतीय दरवाजा बताती है। फिर सारा बिहार का रुख करती हैं। जहा पर वो सिर पर कई घास रखे हुए बकरियों से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। फिर सारा जयपुर में बैठे अपने बालों को ड्रायर करते हुए दिखाई दे रही हैं। फिर सारा अपने फैंसे को सांगला में बर्फ से ढके पहाड़ों को दिखाती हैं। जिसमें वो दोस्त संग बर्फ की पहाड़ी पर जाने की बात करती है।

यह भी पढ़ें- फैंस संग सेल्फी लेते हुए Sara Khan Ali संग की बदतमीजी, जबरन हाथ पकड़ करना चाहा KISS..

वैष्णों देवी की गुफा का राज सुने उड़े सारा के होश

वीडियो में सारा माता वैष्णों के दर्शन पर भी जाते हुए नज़र आती हैं। जहां पर एक शख्स उन्होंने बता रहा होता है कि कहते हैं कि जिन लोगों ने पाप किए होते हैं। वो माता की गुफा में नहीं जा पाता है। सारा कहती है कि अगर उन्होंने भी पाप किए हैं तो वो भी उस गुफा में नहीं जा पाएंगी। इसके बाद सारा वीडियो में अपना वाराणसी, गोवा और ऋषिकेश के ट्रिप की भी झलक दिखाती हैं। जिसमें वो कई लोगों से बात करती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- बचपन में ही इस एक्ट्रेस को लगी हीरोइन बनने की लत, तस्वीरों ने खोला ये राज

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा का वीडियो

सारा अली खान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि नमस्ते दर्शकों, दिल्ली के इंडिया गेट से इन बिहार के खेत तक। सारा के इस वीडियो पर 3 मिलियन लाइक आ चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर सारा पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो एक्टर अक्षय कुमार और धनुष सिंह नज़र आएंगी।



Source सारा अली खान को सताया वैष्णों देवी की गुफा में जाने का डर, बोलीं- 'पाप किए होंगे तो नहीं जा पाऊंगी अंदर'
https://ift.tt/3A7XBZE

Post a Comment

0 Comments