ads

सुनील शेट्टी के लुक को देख पुलिस वाले उन्हें आतंकवादी समझ कर लिया था गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन ने की विनती

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से जाने वाले सुनील शेट्टी इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाते हैं। उनकी फिटनेस को देख आज के युवा एक्टर भी उनसे प्रेरणा लेने में नही चुकते है। कभी कभी सुनील शेट्टी का लुक उनके लिए ही काफी भारी पड़ जाता है। जब लोग उनके लुक को देखकर उन्हें गलत समझ लेते है जैसा कि एक फिल्म कांटे’ के दौरान देखने को मिला था।

Read More:- एक्टर बनने से पहले टीवी रिपोर्टर थीं जैकलीन फर्नांडिस, अरब देश के प्रिंस से थे संबंध

suneel2.jpg

साल 2002 में आई संजय गुप्ता की फिल्म ‘कांटे में सुनील एक बाउंसर अन्ना का किरदार निभा रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए जब वो पूरी टीम के साथ अमेरिका गए हुए थे। उस दौरान भी उनकी फिटनेस आज के एक्टर से काफी हटकर थी इस फिटनेस को बनाए ऱखने के लिए वो वहां भी जिम में रोजाना ही जाया करते है। ऐसे ही सुनील जब अमेरिका की जिम जो होटल से काफी दूर थी वहां पहुंचने के लिए सुबह चार बजे ही वो अपने होटल से निकल जाते और जिम कर फिल्म सेट पर आ जाते थे। लेकिन एक दिन सुनील शेट्टी जिम तो गए लेकिन टाइम पर नही लौटे।

sunil1.jpg

जब उन्हें ढूंढने के लिए फिल्म सेट पर मौजूद टीम उन्हें जिम देखने पंहुची , तो पता चला कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई थी। इसके बाद सभी लोग सुनील शेट्टी को बचाने पुलिस स्टेशन पंहुचे। संजय गुप्ता और अमिताभ बच्चन ने पुलिस वालों को काफी समझाया जिसके बाद वे सुनील को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाने में कामयाब हो सके। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के साथ संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और कुमार गौरव अहम भूमिका में थे। इस हादसे के बाद सुनील अमेरिका जाने से बचने की कोशिश करते रहते हैं।

Read More:-फिल्म को हिट करवाने के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, टॉपलेस सीन से मचाया तहलका



Source सुनील शेट्टी के लुक को देख पुलिस वाले उन्हें आतंकवादी समझ कर लिया था गिरफ्तार, अमिताभ बच्चन ने की विनती
https://ift.tt/37FbtOB

Post a Comment

0 Comments