ads

सिंगर नेहा भसीन का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द, कहा- मेरे पेट पर सर्कल कर टीवी पर दिखाया

आज से बहुचर्चित शो बिग बॉस का सीजन 15 शुरू होने वाला है जोकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर टेलीकास्ट किया जाएगा। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस के साथ ही इसके कंटेस्टेंट को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। इस शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के अनकहे पहलू और खुलासे आए दिन सामने आ रहे हैं। वही इस शो में हिस्सा लेने वाली मशहूर गायिका नेहा भसीन ने खुद के बारे में कुछ खुलासे किए हैं।

neha1.jpg

जूम टीवी पर दिए गए इंटरव्यू में नेहा भसीन ने खुद के साथ हुई बॉडी शमिंग की बात को लोगों के साथ साझा किया। नेहा भसीन ने खुलासा करते हुए बताया कि वह डिप्रेशन और बॉडी शमिंग जैसी चीजों से गुजर चुकि है। सिंगर का कहना है कि एक समय ऐसा भी था जब लोग उनके पेट का मजाक उड़ाते थे। इतना ही नहीं उनके पेट पर सर्कल कर दिखाया गया था। कई तरह के भद्दे कमेंट का भी नेहा भसीन को सामना करना पड़ा था।

neha2.jpg

नेहा भसीन कहती है कि एक टीवी चैनल ने उनके पेट को सर्कल करके दिखाया था, साथ ही यह भी कहा गया था कि उनके मोटे लगने के वजह से उस वीडियो को ऑनएयर नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि उस वक्त उनका वजन सिर्फ 49 किलो था। नेहा आगे कहती है कि जब मैंने घर छोड़ा उस वक्त में एक सामान्य बच्चे की जैसी ही थी, जिसमें कोई असुरक्षा और समस्या नहीं थी। लेकिन वह शुरुआती दौर था ऐसे मेरे पास एक लाख से ज्याद उदाहरण है और मैं इस पर किताब तक लिख सकती हूं।

neha3.jpg

आगे नेहा भसीन कहती है कि आज मैं बड़ी हो गई हूं लेकिन जो बच्चे 18 से 19 साल के हैं और अपना सपना लेकर यह सोच कर आते हैं कि सब अच्छा होगा , उन्हें यह बात पता होनी चाहिए कि अच्छे के साथ बुरी चीज भी होती है। मैं यह नहीं कहती कि दुनिया बुरी है लेकिन कभी-कभी इससे आपको गुजारना पड़ सकता है।

neha4.jpg

वही बिग बॉस को लेकर नेहा भसीन का कहना है कि जो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में आए हैं उनमें काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। मेरी यही आशा है कि मेरा कैरियर जो पहले से अच्छा है, शो में हिस्सा लेने के बाद और अच्छा हो जाए।बता दें कि बिग बॉस जो कि टेलीविजन का बहुत चर्चित और विवादित रियलिटी शो है, उसके 15 सीजन का ऐलान हो चुका है। इसके शुरुआती 6 हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाएंगे, जिसको मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। यह शो आज से शुरू होने जा रहा है।



Source सिंगर नेहा भसीन का बॉडी शेमिंग को लेकर छलका दर्द, कहा- मेरे पेट पर सर्कल कर टीवी पर दिखाया
https://ift.tt/3jwMT8p

Post a Comment

0 Comments