ads

पजामे के नाड़े ने बदल दी थी चंकी पांडे की किसम्त, एक्टर ने बताया पहली फिल्म मिलने का किस्सा

सौ से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले चंकी पांडे को कौन नहीं जानता। चंकी पांडे एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने एक्शन से लेके कॉमेडी तक हर तरह के किरदारों में जान फूंकने का काम किया है। हाल ही में चंकी पांडे ने अपनी पहली फिल्म को लेकर एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया है। इस किस्से में उन्होंने बताया है कि उन्हें उनकी पहली फिल्म किस संयोग के चलते मिली थी। चंकी पांडे ने बताया कि उन्हें पजामा का नाड़ा बांधना नहीं आता था और इसी संयोग के चलते उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली थी।

चंकी पांडे का पहली फिल्म मिलने का किस्सा काफी मशहूर है, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे वे एक होटल के टॉयलेट में खड़े थे क्योंकि उन्हें अपने पजामे का नाडा बांधना नहीं आ रहा था। इसी दौरान दिग्गज फिल्म मेकर पहलाज निहलानी ने उनकी और मदद का हाथ बढ़ाया था और इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच कई चीजें बदली और फिर पहलाज के कारण ही चंकी को उनकी पहली फिल्म मिली।

कॉमेडियन साइरस बरूचा के साथ इंटरव्यू में चंकी पांडे ने पहली फिल्म मिलने वाले किस्से को विस्तार से बताते हुए कहा कि मेरे साथ एक दिक्कत है मुझे गांठ बांधना तो आता है पर इससे खोलना नहीं आता। जिंदगी के पुराने किस्से को याद करते हुए चंकी पांडे बताते हैं कि किस तरह वह एक शादी में शिरकत करने पहुंचे थे और उन्होंने चूड़ीदार पजामा पहना हुआ था जिसमें नाडा था।

आगे चंकी पांडे बताते हैं कि ज्यादा बीयर पीने के बाद वह वॉशरूम की ओर भागे लेकिन वहां जाने के बाद मैं अपना नाड़ा नहीं खोल पा रहा था। चंकी इस किस्से को याद करते हुए कहते हैं कि मैं वहां चीख रहा था कि कोई मेरी मदद करो, वहां मौजूद कई लोगों को मेरी ये हरकत मजाकिया लग रही थी। हालांकि एक शख्स सच में उनकी मदद करने के लिए आगे आया ओर यह कोई और नहीं दिग्गज फिल्म मेकर पहलाज निहलानी थे।

चंकी पांडे आगे कहते हैं कि इस किस्से के बाद दोनों के बीच में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ, क्योंकि उन दिनों इंटरनेट तो हुआ नहीं करता था तो हम लोगों ने बहुत सारी बातें की। बातों ही बातों में पहलाज निहलानी ने मेरे से पूछा कि मैं क्या करता हूं, जिसके जवाब में मैंने उन्हें बताया कि मैं एक मॉडल हूं और काम की तलाश कर रहा हूं। मैंने उनसे पूछा कि वह क्या करते हैं, तो उन्होंने मुझे बताया कि वह एक फिल्ममेकर है और उन्होंने हाल ही में गोविंदा के साथ एक फिल्म भी बनाई है। यह जाने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा और मैने उनसे कहा कि आपसे मिलकर काफी खुशी हुई।

मैं इतना उत्सुक हो गया था कि अपने हाथ को धोए बगैर मैं उनसे हाथ मिलाने लगा। फिर एक पार्टी के दौरान चंकी की पहलाज निहलानी से मुलाकात हुई, जहां अपनी पहली मुलाकात के किस्से को दोहराते हुए वे दोनों काफी गुदगुदाए। इस मुलाकात में पहलाज ने चंकी को अपने ऑफिस बुलाया जहां उन्होंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म साइन कर ली। पहलाज निहलानी ने चंकी के साथ उनकी पहली फिल्म सन 1987 ‘आग ही आग’ साइन की और उसके 1 साल बाद ही चंकी पांडे को पहलाज निहलानी ने अपनी दूसरी फिल्म ‘पाप की दुनिया’ के लिए भी साइन कर लिया।



Source पजामे के नाड़े ने बदल दी थी चंकी पांडे की किसम्त, एक्टर ने बताया पहली फिल्म मिलने का किस्सा
https://ift.tt/2VlSzKr

Post a Comment

0 Comments