ads

Bigg Boss OTT में शमिता शेट्टी की एंट्री, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने कहा-सांस लेना नहीं छोड़ा, काम क्यों छोड़ें?

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 15वां सीजन शुरू हो गया है। इस बार शो के टीवी वर्जन से पहले ओटीटी वर्जन वूट पर शुरू हुआ है। इस वर्जन की होस्टिंग करण जौहर कर रहे हैं। इस वर्जन में नेहा भसीन, जीशान खान, अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल सहित कई प्रतियोगी हैं। शो में शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को भी लिया गया है। इसे लेकर लोग नाराज हो गए हैं और शमिता को ट्रोल कर रहे हैं।

शमिता को किया ट्रोल
शमिता शेट्टी 2009 में 'बिग बॉस 3' का हिस्सा रह चुकी हैं। यह शो शमिता ने बहन शिल्पा की राज कुंद्रा से शादी के कारण बीच में ही छोड़ दिया था। अब इस शो में उनकी वापसी पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का आरोप है कि शमिता को शामिल कर 'बिग बॉस' ने अपना ही नियम तोड़ दिया है। यूजर्स का आरोप है कि मेकर्स शमिता पर इतने मेहरबान क्यों हैं?

यह भी पढ़ें : क्या बहन शिल्पा और जीजा राज कुंद्रा उठाते हैं शमिता शेट्टी का खर्च? 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस ने दिया जवाब

यह भी पढ़ें : कभी बिग बॉस का हिस्सा रहीं Shamita Shetty बोलीं-मैं इसे नहीं देखती, यह मुझे परेशान करता है

सांस लेना नहीं छोड़ा, काम क्यों छोड़ें?'
'बिग बॉस' में एंट्री पर शमिता ने कहा,'मेरा मानना है कि समय चाहे जैसा भी हो, अच्छा या बुरा, जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते, तो काम क्यों छोड़ें? 'बिग बॉस' का प्रस्ताव मुझे बहुत पहले आ गया था। मैंने उस वक्त वादा कर दिया था। सोचा था कि इस समय बिग बॉस में जाना सही नहीं होगा। लेकिन वादा कर चुकी थी। एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर दी तो अपने आप की भी नहीं सुनती।' शमिता का कहना है कि राज कुंद्रा के अश्लील वीडियोज मामले में फंसने से पहले उन्होंने मेकर्स को हां कर दी थी।



Source Bigg Boss OTT में शमिता शेट्टी की एंट्री, लोगों ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने कहा-सांस लेना नहीं छोड़ा, काम क्यों छोड़ें?
https://ift.tt/3xzCuOf

Post a Comment

0 Comments