ads

जब Amitabh Bachchan ने Amrita Singh को खींचकर किया था जबरदस्ती Kiss, कई घंटो तक बाहों में जकड़ कर रखा

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्में में अक्सर रोमांटिक अंदाज के सीन ज्यादा ले जाते है और ऐसे सीन देने के लिए अभिनेता से लेकर अभिनेत्रियां भी बोल्ड अंदाज के सीन देने में पीछे नही हटती है लेकिन कभी कभी ऐसे सीन देने के चक्कर में एक्टर उनपर इतने भारी पड़ जाते है कि किसिंग सीन के दौरान सारी हदें पार कर जाते हैं। ऐसा ही कुछ 80-90 दशक की फेमस एक्ट्रेस मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) के साथ भी हुआ था।

Read More:- IPL सट्टेबाजी में फंस चुके अरबाज खान को थी जुए की गंदी लत, बन गई मलाइका से तलाक का कारण

बता दे की अमृता सिंह (Amrita singh) ने अपने से लगभग 12 साल छोटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ शादी की थी। कई साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच 2004 में तलाक़ हो गया। अमृता सिंह (Amrita singh) से तलाक़ के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से शादी कर ली और उनके दो बच्चे भी है। आज हम आपको अमृता सिंह (Amrita singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे है।

amitabh_kiss1.jpg

अमिताभ ने की थी जबरदस्ती

जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि जब अमृता सिंह (Amrita singh) सफलता की उंचे मुकाम को पार कर रही थी उस दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उस सदी के महान एक्टर की लिस्ट में शुमार थे। दोनों ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी है। इन दोनों का रोमांस भले ही पर्दे पर देखने को मिलता था लेकिन रियल जिंदगी में अमिताभ भी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) की खूबसूरती के दिवाने थे।

Read More:- जब मरती हुई Madhubala को देख मुस्कुराने को मजबूर थे Kishore Kumar,एक्ट्रेस का था रो-रोकर बुरा हाल

amitabh_kiss22.jpg

बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी के साथ वहा पहुंचे तो इस पार्टी में एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita singh) भी मौजूद थी। जो बेहद खूबसूरत दिख रही थी. जब भरी महफ़िल के बीच अमृता सिंह (Amrita singh) की नजर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दोस्त डैनी पर पड़ी। उस दौरान अमृता सिंह (Amrita singh) उनके लुक को देख इतनी प्रभावित हो गईथी कि खुद उनके पास आकर डैनी के साथ डांस करना शुरू कर दिया। अमृता सिंह की इस हरकत को देख पार्टी में मौजूद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अंदर ही अंदर जलन हो रही थी।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने दोस्त डैनी को इस डांस के लिए मना भी नही कर पा रहे थे। तभी उन्होंने अचानक अमृता सिंह (Amrita singh) को अपने तरफ खीच लिया और जबरदस्ती किस (Kiss) करने लगे। बताया जाता है की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की इस हरकत से अमृता सिंह (Amrita singh) इतनी डर गई कि कई महीनो तक अमिताभ से बात नहीं की थी।



Source जब Amitabh Bachchan ने Amrita Singh को खींचकर किया था जबरदस्ती Kiss, कई घंटो तक बाहों में जकड़ कर रखा
https://ift.tt/3fAEDDd

Post a Comment

0 Comments