ads

फिटनेट में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन देती हैं उन्हें कड़ी टक्कर, 66 की उम्र में करती हैं हार्डकोर वर्कआउट

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन सुपरस्टार के नाम से जाने जाते हैं। ऋतिक ने कई शानदार फिल्मों में कआ ऑइकॉनिक किरदार निभाए हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेता अपनी फिट बॉडी, डांस और स्टंट की वजह से भी खूब छाए रहते हैं। ऋतिक रोशन कई युवाओं की प्रेरणा हैं। लेकिन आज ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि फिटनेस के मामले में ऋतिक की मां पिंकी रोशन उन्हें कड़ी टक्कर देती हैं। चलिए ऋतिक और उनकी मां के बारें में आपको दिलचस्प बातें बतातें हैं।

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन देती हैं कड़ी टक्कर

पिंकी रोशन बेटे ऋतिक रोशन से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपडेट हैं। साथ ही वो अपने बेटे से ज्यादा है डेयरिंग हैं। 66 साल की उम्र में भी पिंकी रोशन खूब एक्टिव रहती हैं। फिर चाहे उनका हार्ड कोर वर्कआउट की ही क्यों ना हो। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि पिंकी रोशन कई लोगों को प्रेरित करती हैं। पिंकी रोशन के वर्कआउट की बात करें तो पिंकी रोशन आसानी से प्लैंक्स, स्वीमिं, और बॉक्सिंग कर लेती हैं। यही नहीं वो योग के हर आसन को बखूबी करती हैं।

यह भी पढ़ें- पत्नी संग पूल में एन्जॉय करते हुए नज़र आए राकेश रोशन, रितिक- सुजैन के कॉमेंट कर दिया ऐसा रिएक्शन

फिट रहने के लिए करती हैं लोगों प्रेरित

वैसे आपको बता दें पिंकी रोशन जिम में ही एक्सरसाइज नहीं करती है, बल्कि वो तो पेड़ों के साथ भी वर्कआउट कर लेती हैं। दरअसल, लॉकडाउन लग जाने के बाद पिंकी रोशन ने लोगों को मोटिवेट करते अपने वर्कआउट की खूब वीडियोज पोस्ट की थी। जिसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की थी वो अपने डेली रूटीन में एक्सरसाइज को शामिल करें और खुद को फिट रखें।



Source फिटनेट में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन देती हैं उन्हें कड़ी टक्कर, 66 की उम्र में करती हैं हार्डकोर वर्कआउट
https://ift.tt/2Vp5GKV

Post a Comment

0 Comments