ads

55 साल के कुंवारे सलमान खान कभी जूही चावला से करना चाहते थे शादी, पिता से मांगा था एक्ट्रेस का हाथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की किस्मत मोहब्बत के मामले में उन्हें हमेशा दगा दे जाती है। उन्हें अपनी जिंदगी में कई बार प्यार हुआ लेकिन मंजिल किसी को नहीं मिली। एक्ट्रेस संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ के साथ उनका नाम जुड़ा लेकिन किसी न किसी कारण ब्रेकअप हो गया और 55 की उम्र में भी वह कुंवारे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब सलमान खान एक्ट्रेस जूही चावला के दीवाने थे और उनसे शादी करना चाहते थे।

जूही ने अपने जमाने में कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने थे। जिसमें सलमान खान का भी नाम शामिल है। वह जूही को इतना पसंद करते थे कि उनसे शादी करना चाहते थे। इस बारे में खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने ये भी बताया कि वह जूही का हाथ मांगने उनके घर गए थे। लेकिन उनके पिता ने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें: क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप कर ली सगाई? सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबरें

salman_khan_juhi_chawla.jpg

सलमान कहते हैं, 'मैं जूही से शादी करना चाहता था। जूही बहुत स्वीट और बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शायद उन्हें मैं पसंद नहीं आया। पता नहीं क्या चाहिए था उनको?' वहीं, रियल लाइफ में तो दोनों साथ नहीं हो सके। लेकिन रील लाइफ में भी दोनों ने कभी ज्यादा काम नहीं किया। उनसे पूछा गया कि उन्होंने जूही के साथ किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया है तो सलमान ने चौंकाने वाला जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं।' दोनों ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म 'दीवाना मस्ताना' में एक कोर्ट मैरिज सीन किया था।

ये भी पढ़ें: बहन रिया कपूर की शादी में जान्हवी कपूर ने लूटी महफिल, देखिए एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

बता दें कि जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। बताया जाता है कि साल 1992 में राकेश रोशन ने उनकी मुलाकात जय मेहता से करवाई थी। वह पहले से शादीशुदा थे। लेकिन उनकी पत्नी की एक प्लेन हादसे में मौत हो गई थी। वहीं, जूही की मां की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया था। इस दौरान जय ने उनका काफी साथ दिया। ऐसे में दोनों एक-दूसरे बेहद करीब आ गए। इसके बाद 1995 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों के दो बच्चे, बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं।



Source 55 साल के कुंवारे सलमान खान कभी जूही चावला से करना चाहते थे शादी, पिता से मांगा था एक्ट्रेस का हाथ
https://ift.tt/2W4HuNy

Post a Comment

0 Comments