ads

पीएनबी सैलरी अकाउंट पर ग्राहकों को दे रहा 23 लाख का फायदा, जानिए क्या हैं सुविधाएं?

नई दिल्ली। पंजाब नेशनल बैंक (Punjab national bank) ने नौकरी करने वालों को खास सुविधा दी है। बैक अपने ग्राहकों को 23 लाख रुपये तक फायदा दे रहा है। अगर सैलरी क्लास में आते हैं तो आप तुरंत बैंक में खाता खुलवाएं और इसका लाभ पाएं। इस खाते का नाम पीएनबी माई सैलरी अकाउंट (PNB MySalary Account) है। इसमें बैंक की तरफ से ग्राहकों को कई तरह की सुविधाएं दी जाती हैं। आइए आपको इस खाते के बारे में पूरी जानकारी दे हैं।

ये भी पढ़ें: सोने में भारी गिरावट, चांदी भी हुई सस्ती, जानिए आज क्या है 10 ग्राम सोने का भाव

इस खाते में बैंक की ओर से ग्राहकों को 20 लाख रुपये तक का फ्री बीमा की सुविधा दी गई है। खाते में 10 हजार से लेकर 25 हजार प्रति माह तक की सैलरी वालों को सिल्वर कैटेगिरी में रखा गया है। इसके साथ 25001 रुपये से लेकर 75000 वालों को गोल्ड की कैटेगिरी में रखा गया है। वहीं 75001 रुपये से लेकर 150000 रुपये वालों को प्रीमियम वर्ग में रखा गया है। वहीं, इससे ज्यादा यानी 150001 रुपये से अधिक सैलरी वालों को प्लैटिनम वर्ग में रखा है।

PNB देगी ये सुविधाएं

पीएनबी के अनुसार अपनी Salary को बेहतर manage करना चाहते हैं? तो PNB MySalary Account को खुलवाएं। इसके साथ व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा के साथ ओवरड्राफ्ट (अधिक निकासी किया हुआ) और स्वीप सुविधा का भी लाभ मिलेगा।

pnb_1.jpg

ये भी पढ़ें: SEBI ने स्वतंत्र निदेशकों से जुड़े नियमों में करा बदलाव, नए नियम 1 जनवरी से लागू होंगे

कैसे मिलेगा 3 लाख का फायदा

गौरतलब है कि बैंक की ओर से ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की लाभ दिया जाता है। सिल्वर कैटिगिरी वालों को 50 हजार रुपए तक ओवरड्राफ्ट मिल जाता है। इसके अलावा गोल्ड वालों को 150000 तक का, वहीं प्रीमियम वालों को 225000 और प्लेटिनम वालों को 3 लाख रुपये तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलती है। ज्यादा जानकारी के लिए https://ift.tt/2NapBcg पर विजिट कर सकते हैं।



Source पीएनबी सैलरी अकाउंट पर ग्राहकों को दे रहा 23 लाख का फायदा, जानिए क्या हैं सुविधाएं?
https://ift.tt/3CxKAL1

Post a Comment

0 Comments