ads

आईपीओ लाने से पहले Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये काम

नई दिल्ली। फूड डिविलरी कंपनी जोमैटो का आईपीओ जल्द खुलने वाला है। लेकिन मार्केट में आईपीओ आने से पहले जोमैटो निवेशकों को 3 लाख रुपए जीतने का मौका दे रही है। जोमैटो ने अपने बग बाउंटी प्रोग्राम के तहत सिक्योरिटी रिसर्चर्स और एथिकल हैकर्स को अपनी वेबसाइट और ऐप्स में बग खोजने के लिए कहा है। अगर कोई Zomato के ऐप या वेबसाइट में किसी तरीके के बग ( Bug ) का पता लगा लेता है तो वह लगभग 3 लाख रुपए तक जीत सकता है।

Read More : बिना जोखिम लिए पैसा कमाना चाहते हैं तो SBI में खुलवाएं सेविंग प्लस अकाउंट, ज्यादा मिलेगा ब्याज

कंपनी की ओर से HackerOne पर जारी बयान में कहा गया है कि कि Zomato का बग बाउंटी प्रोग्राम सुरक्षा प्रयासों का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। कंपनी को उम्मीद है कि रिवार्ड को बढ़ाना हैकर ग्रुप्स को और बग ढूंढने के लिए प्रेरित करेगा। जोमैटो ने बग वल्नेरेबिलिटी को लो, मीडियम, क्रिटिकल और हाई में श्रेणी में रखा है।

Read More : सिर्फ 55 रुपए में मिलेगी 36 हजार रुपए की पेंशन, यहां से कराएं पंजीकरण

ये हैं इनाम के पैरामीटर

फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो ने कहा है कि सीवीएसएस 10.0 के वाली वल्नेरेबिलिटी ढूंढने वाले को 4,000 डॉलर यानी करीब 3 लाख रु का पुरस्कार दिया जाएगा। सीवीसीसी 9.5 की वल्नेरेबिलिटी वाले को 3,000 डॉलर मिलेंगे। इससे कम वल्नेरेबिलिटी ढूंढने वाले को इसी तरह से सम्मानित किया जाएगा। दरअसल, जोमैटो सिक्योरिटी फीचर्स को गंभीरता से लेता है। ताकि कंपनी अपनी कम्युनिटी प्रतिबद्धताओं पर खरा उतर सके। इस मकसद से कंपनी ने कहा है कि यदि आप एक सिक्योरिटी रिसर्चर या एक्सपर्ट हैं और आपको लगता है कि आपने जोमैटो की वेबसाइट या ऐप्स पर सिक्योरिटी संबंधित समस्या ढूंढी है तो आपको जिम्मेदारी से इसके लिए इनाम दिया जाएगा।

जोमैटो के आईपीओ का कितना होगा प्राइस

बैंड जोमैटो के आईपीओ में शेयरों के लिए प्राइस बैंड 72 रुपए से लेकर 76 रुपए के बीच होने की संभावना है। वहीं जोमैटो ने अपने आईपीओ का आकार भी बढ़ाया है। अब जोमैटो शेयर बाजार से लगभग 9,375 करोड़ रुपए जुटाएगी।

Read More : Post Office की ये योजना पैसा कर देती है डबल, 1000 रुपए से कर सकते हैं निवेश की शुरुआत



Source आईपीओ लाने से पहले Zomato दे रहा है 3 लाख रुपए जीतने का मौका, करना होगा ये काम
https://ift.tt/3k7ZhNY

Post a Comment

0 Comments