ads

बेटे तैमूर से फिल्म प्रोमोशन से लेकर विज्ञापन शूट तक करवाना चाहते थे सैफ, करीना ने कहा था-'चीप मत बनो'

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस कपल्स की बात करें तो उसमें पहला नाम एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान का आता है। सैफ और करीना अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। काफी लंबे समय दोनों ही अपने दूसरे बेटे जेह के नाम को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सैफ-करीना के दोनों ही बच्चे काफी फेमस हैं और पैपराजी के फेवरेट हैं। वहीं आपको एक वक्त ऐसा था जब सैफ अली खान को उनके कुछ प्रोड्यूसर्स ने तैमूर से फिल्म प्रोमोशन करवाने की सलाह दी थी। जिस पर करीना का रिएक्शन कुछ ऐसा था।

तैमूर अली खान फिल्मों का प्रोमोशन करवाना चाहते थे

दरअसल, ये बात साल 2018 की है। जब सैफ अली खान ने आर जे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था। सैफ ने बताया था कि 'वो जिस भी प्रोड्यूसर के साथ काम करते हैं वो उन्हें मज़ाक में कहते हैं क्या हम उसे ले सकते हैं? सफेद बालों के साथ। सैफ ने फिल्म बाजार में सॉल्ट एंड पेपर बाल रखे थे। वहीं कालाकांडी के लिए वो तैमूर को रबर बैंड पहनाना चाहते थे। यही नहीं सैफ ने बताया कि हंटर में वो तैमूर को नागा साधू वाली विग पहनाना चाहते थे।'

यह भी पढ़ें- हिमाचल घूमने गए Taimur Ali Khan का नया वीडियो आया सामने, चिल्लाते हुए बोले- 'No Photo'

करीना कपूर भड़की पति सैफ पर

तैमूर से फिल्म प्रोमोशन करवाने की बात पर करीना का रिएक्शन बताते हुए सैफ ने बताया कि 'करीना संग उनकी इस बारें में काफी बहस भी हुई। करीना ने उनसे कहा था कि इतने भी चीप मत बनो। तुम अपने बेटे को नहीं बेच सकते।' जिसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि 'क्यों नहीं बेच सकते? चलो उसे बेचते हैं। सैफ ने बताया कि करीना से उन्होंने कहा था कि तैमूर को नैप्पी के विज्ञापन में काम करवा सकते हैं।

उसे अच्छे दाम भी मिलेंगे। फिर पढ़ाई के लिए कैश देगें। यही नहीं सैफ ने ये तक कहा था कि वो पहले से उसे पैसे दे रहे हैं। फिर वो उसके पैसे खुद पर उड़ा देंगे।'

 

 

यह भी पढ़ें- मां करीना संग मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नज़र आए Taimur Ali Khan, Video हुआ वायरल

छोटे बेटे जेह को रखेंगे मीडिया से दूर

सैफ ने तैमूर के काम को लेकर ये भी कहा कि 'अगर वो ऐड करता है तो उससे मिलने वाले पैसों को वो स्विट्जरलैंड की छुट्टियों में उड़ा देंगे। ये बात सुनकर करीना पूरी तरह से हैरान हो गई थी।' आपको बता दें तैमूर सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते हैं। उनका लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है। यही वजह है कि करीना और सैफ ने फैसला लिया है कि वो अपने छोटे बेटे जेह को मीडिया से दूर रखेंगे।



Source बेटे तैमूर से फिल्म प्रोमोशन से लेकर विज्ञापन शूट तक करवाना चाहते थे सैफ, करीना ने कहा था-'चीप मत बनो'
https://ift.tt/3wPQAKM

Post a Comment

0 Comments