ads

साये की तरह अनुष्का शर्मा के साथ रहते हैं उनके बॉडीगार्ड सोनू, करोड़ों में देती हैं एक्ट्रेस सैलरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर जहां भी जाते हैं अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नज़र आते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के बॉडीगॉर्ड्स की बात होती है तो जुंबा पर सबसे पहला नाम सुपरस्टार सलमान खान के बॉडीगॉर्ड शेरा का नाम आता है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू चर्चा में बने हुए हैं। सोनू अनुष्का शर्मा संग हर वक्त रहते हैं। वैसे तो सोनू का पूरा नाम प्रकाश सिंह है। लेकिन अनुष्का ने उन्हें प्यार से सोनू कहती हैं। चलिए आज आपको बतातें हैं कि अनुष्का अपने बॉडीगार्ड को कितनी फीस देती हैं।

अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी

खबरों की मानें तो सोनू अनुष्का शर्मा की है नहीं बल्कि विराट कोहली की भी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं। जब से अनुष्का की शादी विराट से हुई है। तभी से वो दोनों के साथ साय की तरह रहते हैं। सोनू की सलाना आय 1.2 करोड़ फीस है यानी कि अनुष्का सोनू को हर महीने 10 लाख रुपए सैलरी देती है।

सोनू हमेशा अनुष्का संग ग्रे कलर के सफारी सूट में हमेशा उनके पीछे खड़े दिखाई देते हैं। खास बात ये है कि अनुष्का अपने बॉडीगार्ड सोनू को अपने परिवार का ही हिस्सा मानती हैं। कुछ महीनों पहले अनुष्का ने सोनू का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था।

 

यह भी पढ़ें- Anushka-Virat ने बेबी गर्ल का नाम रखा 'Vamika', भगवान शिव संग है गहरा संबंध

बेटी संग लंदन में हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका को जन्म दिया था। अनुष्का और विराट बेटी वामिका के साथ समय बिताते हुए नज़र आते हैं। फिलहाल अनुष्का बच्ची और पति विराट कोहली संग लंदन में हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस की लंदन में घूमते हुए तस्वीर सामने आई थी। फोटो में अनुष्का संग उनकी बेटी भी थीं।

यह भी पढ़ें- 11 अंक है Anushka-Virat के लिए बेहद लाभदायक, पहले शादी और अब आई घर में लक्ष्मी

बड़े पर्दे से कुछ समय के लिए अनुष्का शर्मा ने लिया ब्रेक

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी लंबे समय से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से गायब हैं। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अनुष्का ने साल 2022 तक काम से ब्रेक लिया है। वो अपनी बेटी पर फोक्स करना चाहती हैं। लेकिन इसी के साथ वो अपना प्रोड्क्शन हाउस का काम भी देख रही हैं। हाल ही में अनुष्का के बैनर तले बनी पाताल लोक 2 और काला सहित कई फिल्में रिलीज़ हुई थीं। आखिर बार अनुष्का को फिल्म जीरो में एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ संग देखा गया था।



Source साये की तरह अनुष्का शर्मा के साथ रहते हैं उनके बॉडीगार्ड सोनू, करोड़ों में देती हैं एक्ट्रेस सैलरी
https://ift.tt/3hv5eBt

Post a Comment

0 Comments